Boys have fun by

Boys have fun by
Boys have fun by teasing girls, Then girls cry 4 few minutes Girl hav fun by loving boys, Then boy cry 4 life time! Funny but it's fact
  

Jan, 13 2012     135 chars (1 sms)     1436 views       Funny

more Funny SMS Messages

99 SAAL ka ek aadmi SWARG ki RONAK aur APSARA dekh kar boLaye RAMDEV BABA aur unke PRANAYAAM ke CHAKKAR me NA pada hota to yahan PAHLE hi AA GAYA HOTA.
A motorist hits a sparrow.He tuk d unconscious bird,put in a cage wid bread n water.Bird wakes up,luks around n screamsSALAKHENMyGod,I hv killed d motorist
Jab koi baat bigad jayeJab koi mushkil pad jayeJab aasu bhare aakho meDukh ka sagar Umad AayeTum Sirf itna he kehana..........A GANPAT, CHAL DARU LA..
What is the diff.between"GHAZAL" &"LECTURE"?Every word spoken by the girlfriend is "GHAZAL"andEvery word spoken by wife is "LECTURE"
CHINTU MINTU ZID KAR RAHE HAI KI MONKEY DEKHNA HAI, TUMHARE GHAR KA PATA DIYA HAI, 2-3 JUMP MAR KE DIKHA DENA, BACCHE KHUSH HO JAYENGE....
Aaj kal ki Ladkiyo ke kapde...Yaha se Less,Waha se Less,Kabhi SleevLesstoKabhi BackLessaurKoi Ladka Ghur ke Dekhe to Bolti hai.."Oh, How Mannerless.
If Reliance group launches a diaper,what will b d slogan? Ab kar lo susu chaddi me!! Dhirubhai ka sapna,har langot me diaper apna..
Arz kiya hai.. ki.. Galib ne bhari mehfil me sher mara.. fir kya hua? Sherni vidhwa ho gayi.. wah wah
Tere dar par sanam hazaar baar aayenge. Tere dar par sanam hazaar baar aayenge. Tere dar par sanam hazaar baar aayenge. Ghanti bajayenge aur bhag jayenge.
A tactful wife is one who makes sure she spends so much that her husband cant afford another woman. . .
Khuda kare tujhe khushiyan hazaar mile, mujhse bhi achche yaar mile, meri galfriend tujhe raakhi baandhe aur tujhe ek aur behan ka pyar mile
Jara sambhal ke chalna,jyada bhari cheez nahi uthana,apna khayal rakhna, khana thik se khana, kyunki 9wa mahina shuru Ho gaya hai. Happy September.