Hoarding on Sardar'

Hoarding on Sardar'
Hoarding on Sardar's xerox shop : "XEROX DONE IN ALL LANGUAGES"
  

Jan, 17 2012     63 chars (1 sms)     1329 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Santa ke ghar sasural wale aye,Biwi ne kaha jao Mehmano ke liye kuch lekar aao...!Santa bahar gaya aur Taxi le kar aa gaya!!
Titanic K Sath Santa B Dub Rha Tha Or Hass B Rha Tha Banta:Oye Kyu Hass Rha He Santa:Shukr He MeNe ReTuRN TiCKeT Nhi Khrida
Masterji: kal school kyu nahi aaya. Santa: Gir gaya tha or lag gayi. Masterji: kahan gire, kahan lagi? Santa: Takiye pe gira tha aur AANKH lag gayi..
Santa: Itne kam marks? Do thappad marne chahiye. Pappu: Haan papa, chalo maine us saale master ka ghar bhi dekh rakha hai.
Sardar:Mera 5saal ka beta pagal hain usne kaamwali ko PREGNANT bana diyaDr.Kaise?Sardar:Pagal ne aalpin se mere sare CONDOM me ched kardiye
Santa was drawing money from ATM. Banta, who was just behind him in the line said: I've seen ur password. It’s ****. Santa: U r wrong. It’s 1394.
How Can U Take d Window Seat From a Santa Going To London..?? Guess.?Ans:Tell Him That d Seats To London Are In d Middle ROW
SardaR Express kitne baje ka hai?Man: 1 baje Sard local?Man: 9 baje SardR malgadi?Man: 12 baje Man: kahan jaana hai?Sard Rail line cross karni hai..
Sardar has got a job of traffic police,But He was dismissed on the 1st day why?Becoz he fined an ambulance 4 overspeed.
Santa banta bank lootne gaye par gun bhool gaye, phir bhi bank loot liya.. Kaise? After all manager bhi sardar tha. bola gun kal dikha jana.
Doctor:Bachey ko paani dene se pehle boil ker lena chahiyeSardar:Lekin Janab Boil krne se bacha mar to nahi jayega na!
Man: I got a brand new Ford IKON 4 my wife!Santa: Wow! That's an unbelievable exchange offer!