FreN: yar tumne school

FreN: yar tumne school
FreN: yar tumne school Ana kyu chhod diya? Sardayar actually mere dad keh rahe the k 1 jagah bar-bar jane se izzat kam hoti hai
  

Jan, 17 2012     127 chars (1 sms)     1567 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Kaal Hindi teacher asks : Kaal Kitne parkar ke hote hain? Santa answers: Local Kaal, STD Kaal, Trunk Kaal, ISD kaal & sasria_Kaal
Santa-Doctor,This MedicineIs Not Available At Any Medical Store.Doctor=Oh Sorry,I Forgot To Write The MedicineThat Was My Signature.
santa got himself a puzzle game. It took him 10 hard months to finish it. He was so proud of himself because at the side of the box it was written: "2-3 yrs"
Sardar ke dost ne 1 april ko khane pe bulaya, ghar pe TALA tha aur likha tha "bevkuf banaya" sardar ne niche likh diya "HUM AYE HI NAHI
Why does Sardarji cleans the wall with an EAR BUD?Guess...!sochooo.......KYUNKI.....diwaron ke bhi kaan hote hai....
Police:tumhe kal subah 5 baje fhansi di jayegi santa: HA. HA. HA! police: kyon has rahe ho? santa: mai to subah 8 baje utthoonga
Pappu was writing his father's name on a 1000 Watt bulb. Santa asked him: What are you doing? Pappu: Aapka naam roshan kar raha hoon.
Sardar orders pizza. Waiter: Sir shud I cut it into 4 pieces or into 8 pieces? Sardar: 4 hi karde 8 khaye nahi jayenge
Santa :- jaldi ek cold drink de, ladai hone wali hai.. Shop Keeper :- lo ! Shopkeeper :- jaldi ek or de, ladai hone wali hai... Shopkeeper :- lekin ladai kab hogi... Shopkeeper :-jab tu paise maangega tab
Santa roj apni kichen me jata,sugar box kholta or band kar deta! Why ? Because doctor ne jo kaha tha ke apni sugar roj check karna....!
santa: Are light chali gayi hai to kam se kam fan to chalu karo sardarni: lo kar di na sardaro vali baat fan chalu karoogi to candle nahi bujh Jayegi
Sardar bought a new colour tv and put it in the water!!! why.? Why? Why?To check whether colour goes or not..!