SANTAr: Doctor help me, mein jab baat karta huun to muje sirf awaaz sunai deti hai, aadmi nahi dikhta. Dr: Aaisa kab hota hai? SANTA: Phone karte waqt.
Sardar apni biwi ko Dr. Ke pas dikhane le gaya, Aur Dr. Ko khub mara, sabne pucha kya hua Sardarji. Sardar bola, Dr. Bolta hai meri biwi ka BP dekhna hai
Sardarni Was Beating Sardar A Neighbour Asked: Kyun Mar Rahi Ho ? Sardni Inko Call Kiya To 1 Ladki Boli, "The Person You Are Trying To Reach Is Currently Busy"
SANTA kadhai leke bich raaste khana pakane baitha. Kadhai khali dekh k logo ne pucha “saNTAJI kya bana rahe ho?” saNTA bola, “Sabko bewakoof bana raha hoon.”
bantaji went 2 bank 4 account opening. He took 1 form and went to Delhi 4 filling up the form. Do u no y ? Bcoz in the form he saw "write in capital"!!!