Sardarni Was Beating Sardar A Neighbour Asked: Kyun Mar Rahi Ho ? Sardni Inko Call Kiya To 1 Ladki Boli, "The Person You Are Trying To Reach Is Currently Busy"
banta to Girlfriend= Darling main tum se shaadi nahi karsakta gharwale mana karrahe hai. Girlfriend= Tumhare ghar me kaun kaun hai. banta= 1 biwi aur 3 bacche…
Santa to banta,"oye tu har sms mujhe do baar kyun bejhta hai". Banta" vo is liye, ki agar tujhe ek forward karna ho to dusra to tere paas rehna chahiye".