SANTASamose K

SANTASamose K
SANTASamose K andar ka masala kha raha tha.BANTA:Yeh kya hai?SANTA:doctor ne mujhe bahar ka khana mana kiya hai!
  

Jan, 17 2012     112 chars (1 sms)     1234 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Pappu: Dad, main itna jawan kab banunga k main mummy ko bina bataye ghar se bahar ja sakoon.Santa: Beta, itna jawan to aaj tak main bhi nahi hua
Santa call's wife-ghar nahi aa sakata.gadi k stearing,breaks sub chori ho gaye hai.5 min later.Aa raha hu.Galti se piche baith gaya tha!
Fakir to SANTA ke Padosi ne Pet bhar Ke khana khilaya he, Aap bhi Kuch khilao.SANTA Ye Lo HAJMOLA…
SANTA: Wat is d different between POETRY and ESSAY?BANTA: Any word said by girlfriend is poetry..!Anything said by wife is essay
Banta puchhta hai "jab ek ladka aur ladki pyar karte hai to vo kiss kyo karate hai?" Santa bola "maaf kijiye ji muze pata nahi. mai is shahar me naya hu"
Santa Translation:1.Me AAm Admi nAhi ho-im Nt a MAngo MAn2.Muje b English Ati h-Eng comes to me Also 3.Do Aur do ChAr-Give And Give Four.
SrdI kis my wif b4 i go to office everyday,& U? Frnd: I kis ur wif after u go to office everyday. SardaHa ha i'm 1st.
Shadi me sardar bahut der tak khana kha raha tha.Dusre ne pucha kab tak khaoge?SardaR Main to khud kha kha k thak gayaa hu pr card me likha thaDinne7 to 10pm
Santa: What's difference between man & Superman? Pappu: Man wears underwear under the trouser & superman wears it over the trouser.
Santa: Itne kam marks? Do thappad marne chahiye. Pappu: Haan papa, chalo maine us saale master ka ghar bhi dekh rakha hai.
Sardar:That cow is lovely colour.Farmer:Yes,It's a Jersey.Sardar:Oh,i thought it was its skin!
Santa gav his mobile 2 banta and said"please send a love msg 2 my lover banta:y cant u send santa:AREY,MERA HAND WRITING KARAB HAI!