Santa was busy removing wheels from his car Banta: Pahiye kyun khol rahe ho? Santa: Anpadh gawaar! Dikhta nahi kya Samne likha hai-Parking for 2 wheelar
santa to his friend: yaar mujhay zara apna e-mail id aur password sms kar mera account nahi khul raha banta sends an sms: id-- cool_bantasingh@ya password---- ************ mera password kisi nu dassi naa
SANTA WENT TO THE SHOP AND ASKEDI'd like some vitamins for my son. Clerk: Sir, vitamin A, B or C? Santa Any will do, my son doesn't know the alphabet yet!!.
sardar ji ne apni biwi ko apne dost ke sath dekhaor apnay dost ko goli maar disardar ki biwi boli:-agar aap ka yehi behaiviour raha to 1 dinaap saray dost kho betho gay-
1Srdar-wo Ladki behri lagti he.Me kuch kehta hu,wo kuch aur hi bolti hai 2srdar:kaise? 1 srdar:Mene"I Luv U"kaha,to wo boli Mene kal hi Naye SANDAL kharide hai.
3 sardars were going on a bike. Traffic Police raises the hand to stop them. Sardar replies- "Oye pagal ho gaya kya? Pehle hi 3 baithe hai, Tu kaha baithega.."
Gurdas Maan: Santa ji, aapke bhai ki shaadi mein kitne gaane gaane hain, us hisab se rate lagega? Santa: 2-3 gaa kar prg shuru kar dena, baad mein sharabi baraat ne generator ki awaaz par hi naachte rehna hai