Kai viyo saa Milya koni

Kai viyo saa Milya koni
Kai viyo saa Milya koni Phone koni Miss call koni SMS koni...mane chinta hoiri hai.kai viyo CIRCUS wala paacha pakadne le gaya kai .
  

Jan, 14 2012     132 chars (1 sms)     1385 views       General

more General SMS Messages

Bas karo yaar, band karo ye SMS ka khel, ab kabhi SMS mat karna, bahut ho gaya natak TumharaAisa maine kabhi kaha kya?Nahi naTo phir SMS kyon nahi karte
Hazaro Ladkiya Aati HE Hazaro Hi Jati HE Hazaro Hasati HE Hazaro Hi Rulati HE Lekin My Dear Sath Vahi Nibhati HeJo"DOLI"MeBaith K Aati He.
The only good thing about your own mistakes, is that is might make other people happy.
There is no Good or Bad in this world.But Thinking makes it so. Wat people call "congestion" in a train,becomes "atmosphere"in a Disco..
Dimag k Liye Santra ka juice, aankho k Liye gaajar ka juice., Sehath k Liye aanar ka juice... Khush Rehne k Liye sms kar Kanjus..
Wife is a "Received call" Nieghbour girl is "Dialled call" Aunty is "Missed call" Lover is "Waiting call" BUT Friendship is ''Fevicoll''
Aaj Agar Aisi Mahngai Hai to 2020 Tak Kya Hoga ? Soch ? Nahi Pata ? Batata Hu.. 20 Liter Petrol Ke Saath 1 Pulsar Moter Cycel Free....
Ishq vo Fiza hai Jo patjahr may Phool Khila de. Kahin Phool To Kahin Kanto ka aalanm Saja de.
Whats attitude? 3 ants saw an elephant comin 1st ant v vl break his leg 2nd v vl kill him 3rd leave him maccha he is alone & v r3
Duniya main 3 chezee kabhi bhi aa sakti hai …paisa… …mout… …aur… … aur… …aur… mera SMS..
Suno gaur se pepsi walo,Buri nazar na coke pe dalo,Chahe jitna dew pila lo,Sabse aage hoga NIMBU PANI!!Hai na hum pure hindustani
Dont Rush in 2 falling in luv 4 luv nevr runs out Even if sombody asks uy r u single jus tell them God is busy writing D best luv story 4 me.