happy birthday to u!!! tum yahi soch rahe ho na, ki aaj tumhara birthday nahi hai, to maine wish kyon kiya? arre, message mera, phone mera, paise mere,... meri marji, yaar!
SMS ka sangrah karke kya paayega vats...? Balance ka moh tyag aur sms kar... Mitron se sampark banaye rakhne se hi moksha ki prapti hogi... Swami Messageanand.
whats d diff betwen problem,talent & skill?2 boys luv 1 grl =problem!1 boy luvs 2 grls =talent!If the two lovers r sisters each other then that is skill..
1commerce Walikya gaali degi?Saale bounced cheque,Dharti pe liablity, Pedaishi bad debts, Dishonured bill,Insolvent aadmi,Itna marungi ki balance Nahi bachega