Santa: I kiss my

Santa: I kiss my
Santa: I kiss my wife everyday before leaving for office, what about u? Banta: Me too, after u leave.
  

Jan, 17 2012     101 chars (1 sms)     1170 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

After returning back from a foreign trip, santa asked his wife, Do I look like a foreigner? Wife: No! Why? Santa: In London a lady asked me r u a foreigner?
BANTA was running with his pregnent wife,who was about to deliver, when SANTA r asked him, O Banta singh, oye woti nu ais haal vitch le ke kithey puj rya vain, banta singh replied,assi Pizza hut chaley aan, sunya aa othey free delivery hondi aaa.
Man:Humare America mein War ho gaya hai Sardar:Humare India mein to roz hi war hota haiMan:wo kaise?Sardar:SomWar, MangalWar, BudhWar..!
Q. Why can't Banta dial 911? A. He cannot find eleven on the phone!
According 2 santa moon is more imp cos it gives light at night wen light is needed & sun gives light during d day wen light is not needed.
Santa giving exam while standing at the door. A man asked "Why are you standing at the door?" Santa: "Idiot, I am giving entrance test."
Sardar ji jab exam dene gaye toh woh apne saath plumber ko kyun le gaye? Kyun ki Sardarji ko information mili thi k paper leak ho gaya
santa ko nadi paar jana tha,par samajh nahi aa raha tha kaise jaye.santa k nadi ke us paar banta dikhai diya.santa ne jor se pucha banta main us paar kaise ayun.Banta ne kaha tu us paar hi to hai.
Santa:Yar kal meri Girlfrnd ka b'day he,samajh nai a raha kya du?Banta:Dekhne me kaisi he?Santa:Bahut khobsurat!Banta:Mera number de de!!
Sardar 2 his kid Teri mummy muje "A G" kehkar kyun bulati hai? Kid "kyunki, Mummy smart hai. Isliye bhare bazaar me Abe gadhe(A G) Kehna Sabhyata nahi hoti!
Sardar ne makkhi ke pankh tod ke kaha; Udh ja. But Makkhi nahi udi, Sardar ne kaha; Saabit hua "agar makkhi ke pankh tod diye jaye to makkhi sun nahi sakti
Teacher to Santa: is line ki english banao, usne apna kaam kiya or karta hi gya. Santa: He done his work and done dana dan done dana dan....