Santa phoned his wife: I am not coming home. The stearing, dash board, gears of car have been stolen. After sometime he calls again: I am coming, earlier I sat on the back seat
Santa 1st time plane me baitha. plane runway pe chal raha tha, tabhi usne pilot ko thappad mara aur bola- mujhe der ho rahi hai aur tu by road jaa raha hai...
santa-wo Ladki behri lagti he.Me kuch kehta hu,wo kuch aur hi bolti hai banta:kaise? santa:Mene"I Luv U"kaha,to wo boli Mene kal hi Naye SANDAL kharide hai
Santa & banta sending sms 2 their gfs. Santa:mai tere mobile se apni gf ko sms bheju dekhte hain kya kahti hai? Banta: No, agar usne handwriting pehchan li to...?
Pathologist:Ye urine sample nai,Apple juice hai!Santa's wife:Ek phone kar loon?Dr:Why?Wife:Santaji ko batana hai k urine botle unke tiffin me chali gayi hai
Santa 2 pandit: ye tere sir par choti kyu? Pandit: Ye mera ANTENA hai, Isse muje vichar aate hai. Santa: Kamal hai yaha to Dish Tv hai to bhi nahi aate..