Santa: Cheel ko

Santa: Cheel ko
Santa: Cheel ko English me Kya Kehte Hai?Banta: Eagle.Santa: Agar cheel bimar ho jaye to?Banpat: Illeagal! (ill-eagle)
  

Jan, 17 2012     118 chars (1 sms)     1263 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
1boy wen2 SARDARS SALOON sardar-kaun sa style banavu Boy"TERE NAAM" styleaftr haircut boy got angry & said,ye kya kiya Srdr-sory mein INTERVAL k baad deki thi
Santa Singh Ji Zebra Crossing ke Black & White Patte par Bar Bar idhar se Udhar chalte the , Woh kya soch rahe honge ? THINK ???? SALA YEH PIYANO BAJTA KYO NAHI ?
santa gifted a card 2 his dad On his birthday with a sher “Phool bahut hai par gulab jaisa koi nahi Mere baap to bahut hai par, aap jaisa koi nahi”
Ek Sardar Ne god Se Pucha:Kya Mai Agle Janam Me Gadha Ban Sakta Hoon?God Ne Jawab Diya,ek Hi Facility Baar Baar Nahi Mil Sakti..
A sardarji went 2 a STD PCO ISD shop n slapped the operator twice ....guess why? cuz der it was witten...'number dial karne se pehele do lagae'..!
Nurse: Congrats Santa ji, aap papa ban gaye. Santa: Meri wife ko nahi bolna mein use surprise dunga!
Ek truck dusre truck ko khinckar le ja rha tha, ye dekkar sardar haskar lotpot hoke gir pada, aur bola ek rassi ka tukda uthakar le jane ke liye 2-2 truck..
Wht is the limit of foolishness? Santa singh n banta singh fighting for a window seat on a two wheeler scooter
Sardar got a job in AIRTEL!custmHello my AIRTEL sim bloked. What to do?SardaDont take tension. Remove airtel sim. Put BSNL, thanx 4 calling!
Hoarding on Sardar's xerox shop : "XEROX DONE IN ALL LANGUAGES"
Santa :- jaldi ek cold drink de, ladai hone wali hai.. Shop Keeper :- lo ! Shopkeeper :- jaldi ek or de, ladai hone wali hai... Shopkeeper :- lekin ladai kab hogi... Shopkeeper :-jab tu paise maangega tab