Santa: I have swallowed a key. Doctor: When? Santa: 3 months back! Doctor: What were you doing till now? Santa: I was using duplicate key, now I have lost it too.
Santa:banta yeh AUTOMATICALLY kya hota hai?Banta: oye tenu eh v nhi pata Santa. dear jab auto main koi ganji ladki ja rahi ho to usse kehte hain AUTO-ME-TAKLI.
Master: Mein tenu kutte te essay likhan nu keha si, Likh ke kyu nahi liyanda ? Santa: Ki karda master g, jidan he mein kutte te Pen rakhia oh paj geya!!!
santa ko nadi paar jana tha,par samajh nahi aa raha tha kaise jaye.santa k nadi ke us paar banta dikhai diya.santa ne jor se pucha banta main us paar kaise ayun.Banta ne kaha tu us paar hi to hai.