Santa to banta,"oye tu har sms mujhe do baar kyun bejhta hai". Banta" vo is liye, ki agar tujhe ek forward karna ho to dusra to tere paas rehna chahiye".
Santa:banta yeh AUTOMATICALLY kya hota hai?Banta: oye tenu eh v nhi pata Santa. dear jab auto main koi ganji ladki ja rahi ho to usse kehte hain AUTO-ME-TAKLI.
A Sardar found hs wife having affair.Sardr decided 2 kill her & himself.Sardr ne apne kaan pe Gun lagayi or wife ko bola-"Khush mat ho.Agla numbr tera hai.