Santa ke bagiche mein bahut sare ped - paudhe thay, Santa naukar ko bola ped-paudhon ko pani dal. Naukar: Sahab baarish ho rahi hai. Santa: Abe to Chatri leke dal.
Sharabi Sardar knocks d door of house.His wife open d door.Sardar-Who r u?Wife-How dare u to 4 get ur wife.Sardar-Nasha har gam ko bhula deta hai'BEHAN!'
Santa to banta,"oye tu har sms mujhe do baar kyun bejhta hai". Banta" vo is liye, ki agar tujhe ek forward karna ho to dusra to tere paas rehna chahiye".
While walking in the highlands Santa fell down a deep hole. Banta: R u ok? Santa: Yeah! Banta: Did u break anything? Santa: No, there's nothing down here.