Santa: Doctor, when

Santa: Doctor, when
Santa: Doctor, when I take a bath I get wet. Doctor: Ok, next time when you are going to take a bath, turn off the tap.
  

Jan, 17 2012     119 chars (1 sms)     1255 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Santa: I am so miser (kanjoos) that I went alone for my honeymoon and saved half the money. Bania: That is nothing, I saved full money. I sent my wife for honeymoon with a friend.
1boy wen2 SARDARS SALOON sardar-kaun sa style banavu Boy"TERE NAAM" styleaftr haircut boy got angry & said,ye kya kiya Srdr-sory mein INTERVAL k baad deki thi
santa ki maa: Puttar tujhe yahan se jalandhar jane me to ek din laga par wapas aane me 3 din lag gae wo bhi nai car se? santa: Maa yeh car banane wale bhi pagal hai jane ke liye to 4 gear dete hai par aane ke liye 1 hi gear dete hai.
Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
Santa 2 pandit: ye tere sir par choti kyu? Pandit: Ye mera ANTENA hai, Isse muje vichar aate hai. Santa: Kamal hai yaha to Dish Tv hai to bhi nahi aate..
Banta: Yeh chaaku kyon ubaal rahe ho? Santa: Suicide karne ke liye Banta: To phir ubalne kui kya zaroorat hai? Santa: Kahin infection na ho jaaye
Santa :-Yaar Banta Dr. ne kaha mujhe aids hai. Yeh aids hoti kya hai? Banta Singh:- A – Ab I - Iss D - Duniya se S - Sat shri akal
1day santa had a dream,in that some1 killed him.Next day he closed his bank a/c. Y? B'coz bank's slogan was 'WE MAKE YOUR DREAMS COME TRUE'
Sardar on April 1st: maine pani ko ullu bana diya aaj. Frnd: pani ko, wo kaise? Srdr:Oye!maine pani garam kiya aur thande pani se naha liya.
Sardar:Will U marry,after I die Wife:No I will live with my sister Wfe:Will U marry,after I die Srdr:No I will also live with ur sister
SAnta ko raat me bahut machar kaat rahe the, SANTA ne gusse me zahar pee liya aur bola ab kaato saalo sab k sab maroge.
Santa asked Banta: Why Manmohan Singh goes for a walk in evening?Banta: Very simple, because he is PM not AM.