Santa: I am so miser (kanjoos) that I went alone for my honeymoon and saved half the money. Bania: That is nothing, I saved full money. I sent my wife for honeymoon with a friend.
santa ki maa: Puttar tujhe yahan se jalandhar jane me to ek din laga par wapas aane me 3 din lag gae wo bhi nai car se? santa: Maa yeh car banane wale bhi pagal hai jane ke liye to 4 gear dete hai par aane ke liye 1 hi gear dete hai.
Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
Santa 2 pandit: ye tere sir par choti kyu? Pandit: Ye mera ANTENA hai, Isse muje vichar aate hai. Santa: Kamal hai yaha to Dish Tv hai to bhi nahi aate..