SANTA hamesha Apne

SANTA hamesha Apne
SANTA hamesha Apne Mobile K Saath 1 Scissor Rakhta Tha, Kisi Ne Poocha?? KYO SANTA: :”O Yaara Kbhi Kbhi Call Katna B Par Jata Hy Na
  

Jan, 17 2012     131 chars (1 sms)     1393 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

1 Ship me 300 Sardar ja rahe the, bina Ship doobe sabhi doob gaye Kaise??Ship band ho gaya our sare Sardar dhakka dene k liye utar gaye
Banta complained to his friend about his wife ' My wife never agrees with anything I say. And we have been married for six years .' Preeto (mrs. Banta) intervened, ' Not six we have been married for seven years !
SardaR Express kitne baje ka hai?Man: 1 baje Sard local?Man: 9 baje SardR malgadi?Man: 12 baje Man: kahan jaana hai?Sard Rail line cross karni hai..
SANTA enters kitchen, opens sugar container, looks inside and closes it. He does this again and again. Why?Because his Doctor told him to check sugar level regularly.
Santa to banta,"oye tu har sms mujhe do baar kyun bejhta hai". Banta" vo is liye, ki agar tujhe ek forward karna ho to dusra to tere paas rehna chahiye".
Pappu: Dad, main itna jawan kab banunga k main mummy ko bina bataye ghar se bahar ja sakoon.Santa: Beta, itna jawan to aaj tak main bhi nahi hua
This sardarji goes to see Jurassic Park and when the Dinosaurs start approaching, he was hiding under his seat when his friend asks him: "kyon sardarji, kya baat hai? Dar kyon lag raha hai cinema hi to hai". Sardarji replies: "Aadmi hoon aur akkal hai,
Santa: Me tere liye rishta le kar aaya hu.Ladki B.COM he!Banta- 'Com' to jo marji ho.Par Ladki GRADUATE honi chahiye!
once SANTA stopped a fight stil he was punished y?coz the fight he stopped was a boxing match
Sardar1- maine apni BV ko 12th pass karvaya,fir B.A fir M.A aur uski govtJob b lagva di,Ab or kya karu yar?Sardar2-acha sa ladka dekhkar shadi kar de.
Q: Agar do pipal ke Pedon ko ek rassi se bandh diya jaye to us rassi ko kya kahenge? santa:Us rassi ko bolengey NOKIA - Connecting pipal
santa saw that his friend banta was very depressed. "What happened ?" asked Santa . "Yaar, I lost Rs. 800 in a bet yesterday . " "How come ?" "Well, yesterday, the one-day match between India and England was being shown live on TV.I bet Rs.500 that India would win, but I lost the bet." " But thats only Rs. 500, where did the rest go ?" " Yaar, I bet on the highlights too