Lady 2 Inspector

Lady 2 Inspector
Lady 2 Inspector mera pati 5 din pehle gobi Lene gaya tha abtak, vapas nahi aaya! Inspctor (banta) replied :"To fir,aur koi sabzi banalo.
  

Jan, 17 2012     137 chars (1 sms)     1561 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Santa: I am so miser (kanjoos) that I went alone for my honeymoon and saved half the money. Bania: That is nothing, I saved full money. I sent my wife for honeymoon with a friend.
Santa saw a Beautiful Girl,he Went and Kissed her. Girl: "STUPID what r u doing?" Santa: B.Com final year"
Sardar dials a no. and a girl picks up the phone.Sardar says: kaun?Girl: main geeta,aap kaun?Sardamain guru granth sahib.
Santa apni khubsurat BIBI ke sath TAXI me betha.Driver ne SHISHA set kiya.Ye dekhte hi SANTA gusse me bola"Meri BIBI ko DEKHTA hai,piche BETH taxi me CHALAUNGA.
Banta puchhta hai "jab ek ladka aur ladki pyar karte hai to vo kiss kyo karate hai?" Santa bola "maaf kijiye ji muze pata nahi. mai is shahar me naya hu"
Sante ne apne nave jame bache nu goddi ch chukiya. Thodi der bad bache ne Susu kar ta. Santa nurse nu bolia: Bibi eh piece leek karda hai badal ke leya. . .
Santa baraf ka tukda haath me lekar gour se dekh raha tha Banta- kya kar rahe ho? Santa- Dekh raha hu ki Leak kaha se ho raha hai.
TeacheWhat is ur father?Santa: I.C.S. in summer & P.C.S. in winterTeacheWats dat?Santa: Ice-cream seller in summer & Pakoda chat seller in winter
Santa: I have swallowed a key. Doctor: When? Santa: 3 months back! Doctor: What were you doing till now? Santa: I was using duplicate key, now I have lost it too.
2srdar jngl me:Samne sher aya,1ne mitti sher ki ankh me dalke bhagne lga,2nd wahi ruk gya 1st:abe bhag 2nd:me kyun bhagu mitti tune dali he
Banta ped pe chada to upar baithey bandar ne poocha: Upar kyon aaya? Banta: Apple khane. Bandar: Yeh to aam ka ped hai. Banta: Pata hai, apple saath laya hoon.
Santa gets ready, wears his tie and coat; goes out, climbs a tree and sits on the branch regularly. Banta asks why he does this. Santa: "I've been promoted as branch manager."