Sardar ke dost ne

Sardar ke dost ne
Sardar ke dost ne 1 april ko khane pe bulaya, ghar pe TALA tha aur likha tha "bevkuf banaya" sardar ne niche likh diya "HUM AYE HI NAHI
  

Jan, 17 2012     135 chars (1 sms)     1454 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Santa bank k cheque ko bar bar zamin pe fenk raha tha,socho kyu? socho, Kyunki wo dekhna chahta tha ki cheque bounce to nahi hoga na?
Santa call's wife-ghar nahi aa sakata.gadi k stearing,breaks sub chori ho gaye hai.5 min later.Aa raha hu.Galti se piche baith gaya tha!
santa sent SMS 2 all friends "Oi, My mobile no. has been changed. Previously it ws nokia1100, Now its nokia2300. Hereafter send msgs 2 my new mobile!
Q: Why Santa is standing below the Tube light with an open mouth. A: Because Doctor has advised him: ‘Aaj Light Khana hai!’
Lawyer to Santa : Gita pe haath laga kar kaho ke....... Santa :yeh kya! Sita pe haath lagaya to court me bulaya, ab fir Gita pe haath?
Santa to Banta: Main apna purse ghar bhool aaya, mainu 1000 Rs chahide si. Banta: Dost hi dost de kam aunda hai, le 10 Rs, riksha kar te purse le aa.
santa apne father k samne cigrate p raha thaLogo ne kaha k father k samne cig p rahe ho?Santa bola:Wo mera father h petrol pump nhi
Santa:Yar kal meri Girlfrnd ka b'day he,samajh nai a raha kya du?Banta:Dekhne me kaisi he?Santa:Bahut khobsurat!Banta:Mera number de de!!
santa goes to see Jurassic Park and when the Dinosaurs start approaching, he was hiding under his seat when his friend asks him ;kyon santaji, kya baat hai? Dar kyon lag raha hai cinema hi to hai.; santa replies ;Aadmi hoon aur akkal hai, pata hai ki cinema hai, lekin voh to janwar hai, usko kya pata
************** Khirki khuli zulfein bikhri Dilne kaha dildar nikla Par haire meri footi kismat Nahaya hua sardar nikla **************
Museum administrator: That’s a 500 year old statue you’ve broken. Banta Singh: Thank God! I thought it was a new one!
Girl: Will u marry me? Santa: No, humare yahan shaadi sirf relatives mein hi hoti hai. Mummy ne Papa se, Didi ne Jijaji se aur Bhaiya ne Bhabhi se