santa sent SMS 2

santa sent SMS 2
santa sent SMS 2 all friends "Oi, My mobile no. has been changed. Previously it ws nokia1100, Now its nokia2300. Hereafter send msgs 2 my new mobile!
  

Jan, 17 2012     149 chars (1 sms)     1404 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Judge: Is Sardar ke dono kaan kaat Do! Santa:nahi main andha ho jaunga! Judge: Bewkuf andha kaise hoga? Santa:Main CHASHMA kaise pehnuga
Santa: JALDI KAR KHIDKI SE KOOD, POLICE AA RAHI HAI.Banta: LEKIN YE 13've MANZIL HAI.Santa: YE SHAGUN-APSHAGUN SOCHNE KA WAQT NAHI HAI
Sardarni writes massege 2 sardar - "Ghar kab aa rahe ho ? SMS karke batao." Sardar replies back - "Nahi bata sakta,balance kam hai.
santa to banta maine aisi chiz ki khoj ki he jis se tu deewar k aarpar dekh sakta he,banta ne puchha kon c chiz?Santa bola: Khidki.
Banta: Yeh chaaku kyon ubaal rahe ho? Santa: Suicide karne ke liye Banta: To phir ubalne kui kya zaroorat hai? Santa: Kahin infection na ho jaaye
Santa to nurse-I luv u tumne mera dil chura liya hai,Nurse-Chal jhutha humne to sirf kidney churayi hai dil ko to hath bhi nahi lagaya…
Santa Phone Par Baat Kar Raha Tha,Banta-Kis Se Baat Kr Rahe Ho?Santa-Biwi Se.Banta-Itne Pyar Se?Santa-Tumhari HaI
Santa: Yaar mein apni girlfriend nu gift dena hai, ki devan? Banta: Gold ring de de. Santa: Koi vadi cheez das yaar. Banta: Tan fer MRF da tyre de de.
santa sent SMS 2 all friends "Oi, My mobile no. has been changed. Previously it ws nokia1100, Now its nokia2300. Hereafter send msgs 2 my new mobile!
Santa went to mysore palace.Tourist guide : Santaji plz dont sit there, its TIPU SULTAN's chair.Santa : oye dont worry yaar i will get up when he comes.!!
Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
Santa:banta yeh AUTOMATICALLY kya hota hai?Banta: oye tenu eh v nhi pata Santa. dear jab auto main koi ganji ladki ja rahi ho to usse kehte hain AUTO-ME-TAKLI.