Santa went to mysore palace.Tourist guide : Santaji plz dont sit there, its TIPU SULTAN's chair.Santa : oye dont worry yaar i will get up when he comes.!!
Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
Santa:banta yeh AUTOMATICALLY kya hota hai?Banta: oye tenu eh v nhi pata Santa. dear jab auto main koi ganji ladki ja rahi ho to usse kehte hain AUTO-ME-TAKLI.