Santa sent Rs10000

Santa sent Rs10000
Santa sent Rs10000 unsigned cheque to PM's Flood Relief Fund & wrote"Cheque is unsigned bcoz, I do not want any publicity..
  

Jan, 17 2012     123 chars (1 sms)     1214 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

This sardarji goes to see Jurassic Park and when the Dinosaurs start approaching, he was hiding under his seat when his friend asks him: "kyon sardarji, kya baat hai? Dar kyon lag raha hai cinema hi to hai". Sardarji replies: "Aadmi hoon aur akkal hai,
Girl: Will u marry me? Santa: No, humare yahan shaadi sirf relatives mein hi hoti hai. Mummy ne Papa se, Didi ne Jijaji se aur Bhaiya ne Bhabhi se
SArdar Asks TAxi Driver:"Golden temple JAoge?"Driver:"HAan Jaonga."sardar gAve him 5 Rs&said:"Mere liye PRASAD lAna"!!
Banta: Yeh chaaku kyon ubaal rahe ho? Santa: Suicide karne ke liye Banta: To phir ubalne kui kya zaroorat hai? Santa: Kahin infection na ho jaaye
once SANTA stopped a fight stil he was punished y?coz the fight he stopped was a boxing match
Santa (on phone): Maa, khushkhabri hai! Maa: Bolo beta. Santa: Hum, 2 se 3 ho gaye. Maa: Badhai ho, ladka hua ya ladki. Santa: Na ladka, na ladki. Maine doosri shaadi karli
Santa hotel me khali katori me roti dubo k kaha rha thaWaiter-ye kese khana kaha rahe ho?S-main maths ka teacher hu dal suppose ki hui hai
Santa in mysore palace, Tourist guide sir PLz don sit there, It's Tippu sultan's chair. santa - oye don't worry yaar I will get up when he comes
Santa proposed to a girl...... Girl said: 'I'm 1 yr elder to you'. Santa said: 'Oye, no problem Soniye, I'll marry you next year
santa banta looking at Egyptian mummy.santa:Look so many bandages, pakka truck accident case.banta: Aaho, truck nambar bhi likha hai. BC-1760!!
Santa : Kal rat 3ghante tak ENGLISH FILM dekhi, Na Koi Scene tha..Na Aawaz..!Banta : Film ka Naam kya tha?Santa : "NO DISC INSERTED.
IN KBC Amitabh:In Which State Cauvery Flows?Sardar:Liquid State Audience Clapped Amitabh Stunned Luks Behind ALL were SARDARS!!