Santa:Judge Sahab

Santa:Judge Sahab
Santa:Judge Sahab,Mujhe Talaq Chahie Pichle 1Saal Se Meri Biwi Ne Mujhse Baat Nahi Ki Judge:1Baar Firse Sochle,Aisi Biwi Kismat Se Mili Hai
  

Jan, 17 2012     139 chars (1 sms)     1478 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Santa to Pappu: Where's Sukhna Lake? Pappu: Pata nahi. Santa: Kabhi ghar se bhi nikla karo. Pappu: Who's Banta? Santa: Pata nai. Pappu: Kabhi ghar me bhi raha karo.
Postman: I Had To Come 5 Miles to Deliver U This PacketSanta: why did U come so far. Instead U could Have posted it....
SaNTA Sitting in a bus stop,saw a truck pulling another truck by a rope.. He laughed& said"Baap re ek choti si rassi le jaane ke liye do lorry..!''
Santa to Banta:10 years AGO when I used to return HOME, my DOG used to GREET of by BARKING & WIFE by KISSING.now they have REVERSED their ROLES.
3sardar bed pr so rhe the ar un tino ko jagh thik se nai ho rahi thi.1srdar bed k niche sone chala gaya.2re srdar ne use kaha"Ab jagah ho gai upr aja"
Ek baar ek sardar sukhe khet mein boat chala raha hota hai. Doosara sardar apni Biwi ko leke scooter pe jaa raha tha. Pehle Sardar ko boat chalate dekh, woh apni biwi se kehta hai "dekho aise sardaro ne hi to sardar ka naam kharab kar rakha hai, woh to mujhe swimming nahi aati, nahi to mein usey bahut maarta."
How do you recognize Santa's son, Pappu, in School? A: He is the one who erases the books when the teacher erases the board.
A girl sitting in examination hall with sardar ji.. Girl- sardarji, mein tumhari nakal marloo..! Sardar- ahoo, tu meri nakal maar lay, fir mein teri asal maarta hu…
1st sardar:yaar tum nay apni biwi ko talaq kyon di?2nd sardar:yaar woh bari character less thi shaadi mujh say aur bacha bhagwan say mangti thi.
Bikahari: shab khane de doSanta:Tamatar khaoB: shab roti de doS: tamatar khaoB: teek hai tamatar de doSanta's wife: ye totale hai bol rhe hai kama kar kho
Sardar:Will U marry,after I die Wife:No I will live with my sister Wfe:Will U marry,after I die Srdr:No I will also live with ur sister
1 Ship me 300 Sardar ja rahe the, bina Ship doobe sabhi doob gaye Kaise??Ship band ho gaya our sare Sardar dhakka dene k liye utar gaye