Bhakt: Bhagwanji aap kab kush hote ho, Bhagawan:jab hindi film me vilan ladki ko pakadata hai tab ladki bolti hai please mujhe bhagawan ke liye chod do.
Why r Doctor's prescriptions imposible 2 read?Bcoz they hve an exclusive msg only 4 d chemist-'Maine patient ko loot liya,ab teri baari hai'. Cheer up.Smile.
Patni: Suno ji, Aapko Mujme Sabse Jayada kaya Acha Lagta hai, Meri Beauty ya Meri Akalmandi? Pati: Muje to yeh teri Majak karne ki Aadat Sabse achhi lagti hai..