Bhakt: Bhagwanji aap kab kush hote ho, Bhagawan:jab hindi film me vilan ladki ko pakadata hai tab ladki bolti hai please mujhe bhagawan ke liye chod do.
Wife: Jab tum DESI pite ho mujhe PARO kehete ho, jab Whisky pite ho toh DARLING kehete ho. Aaj kya piya hai jo CHUDEL keh rahe ho. Husband: Aaj main hosh main hu.
Munna : Abay Circuit! Jaa baajo walay ghar say Doctor ko bula k laa, meri tabiat kharab ho reli hai. Circuit : Aey Bhai!!! aap to khud doctor ho. Munna : Bolay to meri fees bahut zyada hai.
Operation ke baad patient bola: "Doctor saahab, Kyaa ab main aap logo se mukt hun..?" Uttar mila: "Beta,Doctor to neeche reh gaye, Main to Chitragupt hun..!!
Husband:Darling!kahi saal pehle tumara figure bilkul 'Coke' ki bottel ki tara tha.Wife:Woh tho ab bhi hai ! bas pehle bottel 300ml ki thi ab 1.5ltr ki hai…
Heights of laziness: Boy-Papa 1glass pani dedo. Papa-Khudlelo. Beta-Plz dedo. Papa-Ab manga to thappad dunga. Beta-Jab thapad dene aaoge to pani lete aana.
Husband aur wife hotel me gaye tabhi 1 lady ne Hello kiya, Wife koun thi wo? Hus Tum dimag kharab mat karo, main pehle hi pareshan hu ki woh bhi Yehi puchegi..