Nurse:Mubarak ho!

Nurse:Mubarak ho!
Nurse:Mubarak ho! Aap k Ghar Beta paida hua hai ASHU:Wah! Kya Technology Hai! Biwi Meri Hospital me hai or Bacha mere ghar paida hua hai
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     2815 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

Hansa:Automatically ka matlab kya hota hai?Praful:Jab auto me koi ladki baithti hai aur uske sir pe ek bhi baal na ho to usko kehte hain,Auto-main-Takli!
Girl:Is dress ka kya price hai?Shopkeeper:Sirf 5 kiss.Girl:Aur us dress ka?Shopkeeper:10 kiss.Girl:Dono dress pack kar do,bill dadi dengi.
Buddha Principal se:Zara BANTI ko bulado Principal:Aap kaon?Buddha:Uska dada Principal:Wo chhutti leker aapki MAYYAT me gaya hai.
Why r Doctor's prescriptions imposible 2 read?Bcoz they hve an exclusive msg only 4 d chemist-'Maine patient ko loot liya,ab teri baari hai'. Cheer up.Smile.
2 sikh Soldiers capture a pakistani, gav him a dice & said-if u get 1,2,3,4,5 we'll kill u.Paki. askd-6 aya to?Sikh -luddio nahi kheli kya? dobara bari.
Son: Dad idhar aa.. MotheAise nahi boltey beta... Daddy ko izzat ke saath bulate hain... Son: DAD izzat se idher aa..
Heights of laziness: Boy-Papa 1glass pani dedo. Papa-Khudlelo. Beta-Plz dedo. Papa-Ab manga to thappad dunga. Beta-Jab thapad dene aaoge to pani lete aana.
Wife saw sign board Banarasi sari 10/- Nylon sari 8/- Cotton sari 5/- Wife:give me 500 Rs I'll buy manyHsbnd=Andhi,ye istri ki dukan hai
Bhakt: pandit ji. Aisi patni ko kya kahenge jo beautiful ho,intelligent ho, undrstndng ho,kabhi jealusy na kre aur 1 badiya cook ho. PanditJI- AFWAAH.
A Sardar went to museum, there he broke a statue. OFFICER: you have broken a 5000 yrs old statue !! Sardar:ThankGod ! Mujhe laga naya tha.
BOY: Wud u mind dancing with me? GIRL: Sorry, main bache ke saath nahi nachti. BOY: Oh sorry mujhe pata nahi tha ki aap PREGNANT hai ok u enjoy.......!
A Policeman asks his Son: Ithne Kam marks kyun laaye hoAaj se tera khelna, tv dekhna, bahar jaana sab bandhSon: Yelo 50 rupai......baath ko yahin katham karo