Nurse:Mubarak ho!

Nurse:Mubarak ho!
Nurse:Mubarak ho! Aap k Ghar Beta paida hua hai ASHU:Wah! Kya Technology Hai! Biwi Meri Hospital me hai or Bacha mere ghar paida hua hai
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     2813 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

1 Aadmi Ne Kaha Aisi Zindgi Se To Mout Achhi He Achanak Yamdoot Bola Tumhari Jan Lene Ka Hukam He Aadmi: Lo Batao Ab Insan Majak B Na Kare.
Munna bhai. A cercuit MURGA & MURGI me diffrence kaise samajhne ka? Cercuit. Simple hai bhai,Ek patthar marne ka BHAGA to MURGA or BHAGI to MURGI...
Teacher student se:Tere pitaji ki karde ne Student:Ji woh PWD chalaunde ne!Teacher:Tera matlab Public Works Department?Student:Na ji na,PWD matlab Pakodeyaan waali dukaan
Wife: Kya kar rahe ho?Man: Makkhiya maar rha hu.Wife: Kitni mari?Man: 3 male aur 2 female.Wife: Kaise malum?Man: Kyonki 3 daru ki botal se chipki thi or 2 phone se.
Air hostes pathan se,Sir,ap kya lena pasand karengePathn:Humare liye taveez wala chai lao,AHostes:Abey akhrot, woh taveez nahi tea bag he
Lady to Conductor: Bhai,Kitne Hrs. Bus Mein Rehte Ho? Conductor:24 Hrs. Lady: How? Cond:8Ghante Iss Bus Mein Baaki 16Ghante Biwi K Bus Mein.
Thappad marne pe naraj patni ko pati bola,"adami use marta he jise pyar karta he." Patni ne pati ko 2 mare or boli "aap kya samjte he k me apse pyar nahi karti.
Wife: ye ladkiyo ko dekhna bandh karo tumhari sadi ho gayi he.Husband: matlab ye ki me diating pe rahu to menu card dekhna bhi chhod du
Ek dulha ne shaadi ke time apni saas se poocha: 'aapke city me famous kya hai? enjoyement ke liye?' saas: ' bus usi se tumhari shaadi ho rahi hai ...!'
A BOY on Drive Date in BMW.. Maine tumse ek baat chupayi hai I'm already married Girl:Tumne to dara diya, Main Samjhi BMW tumhari Nahi he
BOY: Wud u mind dancing with me? GIRL: Sorry, main bache ke saath nahi nachti. BOY: Oh sorry mujhe pata nahi tha ki aap PREGNANT hai ok u enjoy.......!
Shivji-Bhakt main tumhari tapasya se khush hu,bol kya chahiye?Man-D.J System dedo prabhu.S-Abe gadhe!D.J.hota to mai damru kyu bajata?