Nurse:Mubarak ho!

Nurse:Mubarak ho!
Nurse:Mubarak ho! Aap k Ghar Beta paida hua hai ASHU:Wah! Kya Technology Hai! Biwi Meri Hospital me hai or Bacha mere ghar paida hua hai
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     2821 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

HRITHIK:Aaj Mere pass 14Car hai,8 Bikes hai,4 Bunglow hai,Farm house hai..... Tumhare pass kya hai? ABHISHEK:Mere baap ke sir pe bal hai!
Luv and Kuch are going to a village & in between comes A well. Luv falls into the well. Why??? Because Luv (love) is blind !!!!! Now , Kuch also jumps inside. Why?? Because Luv ke liye saala kuch bhi karega!!!!
A BOY on Drive Date in BMW.. Maine tumse ek baat chupayi hai I'm already married Girl:Tumne to dara diya, Main Samjhi BMW tumhari Nahi he
Maalik: Ramu, iss saal tum 4 bar apne dada ke marne ki chutti le chuke ho. Ramu: Maalik, iss bar meri dadi ki shaadi hai.
Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
Wife: ye ladkiyo ko dekhna bandh karo tumhari sadi ho gayi he.Husband: matlab ye ki me diating pe rahu to menu card dekhna bhi chhod du
Girl:m tumhry lye sub kuch chor du gi Boy: ma baap Girl:Yes Boy: khana penna Girl: Yes Boy: sari dunya Girl: Yes Boy:Star Plus Girl: apna mou sanbhal k bat kro
1aurat jyotish k pas jakar hath dikhati heJytsh:Aap 3mahine me vidhva ho jayogi Aurat:Ye mujhe bi pata he ye batao pakdi jaaungi ya nahi
Munabhai-Ye sali govt drinking nd driving sath2 Q nahi karne deti? Circuit-Simple hE bhai.Bhai wo speed breakar aane par gilas gir sakta he.
gum vo cheez hai,gum vo cheez hai,gum vo cheez hai ,jo kagaz chepkane ke kam aate hai.
Ek aadmi BLOOD k bare me book padh raha tha. Wife ne pucha-kyu aaj ye padh rahe ho? aadmi-Mujhe doctor ne kaha hai kal mera blood test hai
Rang De Basanti dekhne k baad ek Sardar ko bahut Gussa aaya. Friend asked:Why u r so much angry? Sard:Saala poori film me Basanti dikhi nahi....