Hansa:Automatically ka matlab kya hota hai?Praful:Jab auto me koi ladki baithti hai aur uske sir pe ek bhi baal na ho to usko kehte hain,Auto-main-Takli!
Why r Doctor's prescriptions imposible 2 read?Bcoz they hve an exclusive msg only 4 d chemist-'Maine patient ko loot liya,ab teri baari hai'. Cheer up.Smile.
2 sikh Soldiers capture a pakistani, gav him a dice & said-if u get 1,2,3,4,5 we'll kill u.Paki. askd-6 aya to?Sikh -luddio nahi kheli kya? dobara bari.
Heights of laziness: Boy-Papa 1glass pani dedo. Papa-Khudlelo. Beta-Plz dedo. Papa-Ab manga to thappad dunga. Beta-Jab thapad dene aaoge to pani lete aana.
BOY: Wud u mind dancing with me? GIRL: Sorry, main bache ke saath nahi nachti. BOY: Oh sorry mujhe pata nahi tha ki aap PREGNANT hai ok u enjoy.......!
A Policeman asks his Son: Ithne Kam marks kyun laaye hoAaj se tera khelna, tv dekhna, bahar jaana sab bandhSon: Yelo 50 rupai......baath ko yahin katham karo