Nurse:Mubarak ho!

Nurse:Mubarak ho!
Nurse:Mubarak ho! Aap k Ghar Beta paida hua hai ASHU:Wah! Kya Technology Hai! Biwi Meri Hospital me hai or Bacha mere ghar paida hua hai
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     2817 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

REPORTELalu Ji. The poor women in bihar dont have clothes to wear.LALU: U FOOL, Tum FTV dekhte ho? rich women bhi cloth nahi pehenti hai.Ye fashionwa hai.
Sir:bacho kasam lo ki kabhi Sharab,cigrete,jua or ladki ko nahi chuoge.Desh k liye jaan doge? Bacche:de denge sir,aisi Jindagi jikar Kya Karenge.
Wife: "Sardarji aaj kuch aisa karo ki mere paseene nikal jaaye."Sardar gets up and switches off the fan..!
Premika-Me maa banne wali hun Premi-kya bakvas kar rahi ho? Premika-Bakvas nahi, me tumhare baap se shadi karke tumari maa banne wali hu.
Shivji-Bhakt main tumhari tapasya se khush hu,bol kya chahiye?Man-D.J System dedo prabhu.S-Abe gadhe!D.J.hota to mai damru kyu bajata?
EK BIHARI KI MAUT BIJLI GIRNE SE HUI. PAR US KI LAASH HASTE HUE MILI. BHAGWAN NE PUCHHA: AISA KYUN? BIHARI: HUM SOCHA KOI SASURA HUMARI PHOTO
Judge- Aap bahut bahadur hai, aapne us chor ko itna maara. Woman- Mujhe kya pata wo chor hai,mujhe laga mera pati thoda late ghar aaya he!!
Jiska koi dost nahi hota use kya kehte hain ANS: "KOENA MITRA"
1 Admi Apni biwi se bola-Raja dashrath ki 3 raniya thi.Is hisab se main 2 shadian or kr sakta hu.Biwi-Bas itna yad rakhna k Dropdi k 5 pati bhi they.
Aik admi apni biwi ko dafna kay ghar ja raha tha kay achanak bijli chamki, badal garje, jor se baarish shuru hui dukhi aadmi bola: Lagta hai pahunch gai
How did Santa cheat the railways??A: He bought the ticket and didn't travel.
1 larki ne aadhi raat ko larke ko fon kiya: Ghar ajao ghar per koi nhi hai! Larka chla gya. Ghar pe waqai koi nhi tha Taala lga tha..