Nurse:Mubarak ho!

Nurse:Mubarak ho!
Nurse:Mubarak ho! Aap k Ghar Beta paida hua hai ASHU:Wah! Kya Technology Hai! Biwi Meri Hospital me hai or Bacha mere ghar paida hua hai
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     2822 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

RABDi2LALU: Ka Karat Ho? LALU: Dost Ko Chitti Likhat Hu. RABDi: Par Tuhar Likhna To Aawe Nahi. LALU: Vo Sasura Bhi To Padna Naahi janat he....
Wife: Kya kar rahe ho?Man: Makkhiya maar rha hu.Wife: Kitni mari?Man: 3 male aur 2 female.Wife: Kaise malum?Man: Kyonki 3 daru ki botal se chipki thi or 2 phone se.
bacha: Mom kya aapne mujhe paida hone se pehle dekha tha?Mummy: Nahi tobacha: To fir paida hone k baad aapne mujhe pehchana kaise??
Ganguli's son : Are dekho maa. Papa sixer pe sixer mare ja rahe hain. Gangulis wife : Beta ye ADVERTISEMENT hai !!! .....:-)
Air hostes pathan se,Sir,ap kya lena pasand karengePathn:Humare liye taveez wala chai lao,AHostes:Abey akhrot, woh taveez nahi tea bag he
Ravan ko court me le gae bola Gita par hanth rakho RAVEN - Nahi Sita par hanth rakhkar itni musibat aai ab Gita par hant nahi rakhunga.
Aadmi Sadhu se bola:-Meri Biwi Bahut Pareshan Karti Hai,Koi Upaay Bataao.Sadhu Bola:-Saale Upaay Hota To Main Sadhu Kyon Bantaa.Hari Om..
Operation ke baad patient bola: "Doctor saahab, Kyaa ab main aap logo se mukt hun..?" Uttar mila: "Beta,Doctor to neeche reh gaye, Main to Chitragupt hun..!!
Mareej ne achanak Aankhe kholte hue kaha, Doctor sahib,kya mera Operation kamyab raha? sabar se kaam lo beta,Main Doctor nhi, YAMRAJ hun"......"
Santa Ne Bantase pucha:Tum postpaid ke bajay prepaid ko kyun use karte ho? Banta:Ppme bahut fayda hai, Isme cal honeke bad bil badhne ke bajay cum ho jata hai.
Maalik: Ramu, iss saal tum 4 bar apne dada ke marne ki chutti le chuke ho. Ramu: Maalik, iss bar meri dadi ki shaadi hai.
Memon: Yeh kaila(banana) kaisay diya? Shopkeepe1Rs. Memon: 60 Paisa ka deta hai? S.K: 60 paise mein to sirf chilka milega. Memon:Ley 40 paisay, chilka rakh aur kela day de