Nurse:Mubarak ho!

Nurse:Mubarak ho!
Nurse:Mubarak ho! Aap k Ghar Beta paida hua hai ASHU:Wah! Kya Technology Hai! Biwi Meri Hospital me hai or Bacha mere ghar paida hua hai
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     2811 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
Pati patni ki jabardast ladai ke baad patni bhagwan se boli AGAR YE GALAT HAI TO INKO UTHA LO,agar main galat hoon to muje VIDHVA Bana do
Husband - Tumse Shaadi Karke Mujhe Ek Bahut Bada Faayda Hua Hai.Wife - Woh Kya.?Husband - Mujhe Mere Gunaaho ki Saza Jeete-Jee Hi Mil Gayi.!
GADHA 1-Yaar malik bahut marta hai.GADHA 2-Ghar chorde.GADHA 1-Nahi yaar! Wo beti se bolta rehta hai - teri shadi gadhe se kar dunga. Ye sochke ruk jata hu.
Lady to Conductor: Bhai,Kitne Hrs. Bus Mein Rehte Ho? Conductor:24 Hrs. Lady: How? Cond:8Ghante Iss Bus Mein Baaki 16Ghante Biwi K Bus Mein.
Mummy:jo mera sabse jyada kehna manega,usse hi me ye saari toffies dungiSonu:tab to ye saari toffee papa ko hi milengi.
Teachewhat is meant by "I MISS YOU" . . . . ~> Pathan: Is ka matlab hai "Mein tumhari miss hon!"
SON- Papa, Sab log Shaadi karke pareshan hai, to Shadi kyo karte hain? FATHER- Beta, Akl Badaam khane se nahi, Thokar khane se aati hai.
bikari : 50 paise de de ,maine 3 din se khana nahi khaya baba marvadi : 50 paise nahi 5 rupaye dunga,pehle yeh bata 50 paise mein khana kaha milta hai…”??
gum vo cheez hai,gum vo cheez hai,gum vo cheez hai ,jo kagaz chepkane ke kam aate hai.
bacha: Mom kya aapne mujhe paida hone se pehle dekha tha?Mummy: Nahi tobacha: To fir paida hone k baad aapne mujhe pehchana kaise??
A Policeman asks his Son: Ithne Kam marks kyun laaye hoAaj se tera khelna, tv dekhna, bahar jaana sab bandhSon: Yelo 50 rupai......baath ko yahin katham karo