Delhi Ke paas Ke nizamuddin

Delhi Ke paas Ke nizamuddin
Delhi Ke paas Ke nizamuddin railway station ki train no.6162 Ke route ke 3rd station Bharatpur Ke Ek chote Se Gaon Ke Nazdeek Wale Kabristaan Ke Chowkidar Ki Kabar Pe Baithe Huye Kutte Ki Aage Wali Right Side Ki Taang Ki Tisri Ungli Ke Nakhoon Ke Paas Chhupe Huye Chichar Ke Pait Mein Rehne Wale Bacteria Ke Chromosomal DNA Ki Thymine Nucleotide Ki 5th Carbon Ke Outer Shell Ke 4th Electron Ki Kasam, Sirf disturb karne k liye msg kiya hai...hee,
  

Jan, 14 2012     446 chars (3 sms)     2176 views       General

more General SMS Messages

Lyf is short,live it. Luv is rare,grab it. Anger is bad,dump it.fear is awful,face it.memories r sweet,cherish it. Sender is genius, accept it.Hehe…
SmS-Ke-5 Fayde1-Mobile ko junk nahi lagta2-Time Pass hota hai 3-Jise SmS karo wo khush Hota hai 4-Contact Bana Rahta hai 5-Koi apko Kanjus Nahi Kahta hai
We Need At least 2 Things To Live In Life " 1 Heart 2 Feel the Love & 1 Brain 2 Understand It ... Otherwise We'll Have Broken Hearts & Confused Minds
PrayeO God, give us Strength & Capacity to pay -IT,VAT,CST,Ser.Tax,Excise,Octroi,TDS,ESI,FBT,Prop Tax,Stamp Duty,CGT,Water Tax,Prof Tax,Road Tax,Edu.C
A good friend is one who takes bail if u r in jail .......... But a true friend is one who sits besides u in jail and ask u "MAMU BIDI HAI KYA"
Nind me ho to sapne bhejo,Jag rahe ho to khushi bhejo,Hass rahe ho to jok bhejo,Ro rahe ho to aasu bhejo,Agar humko yaad kar rahe ho to pyaar bhara sms bejo.
Welcome To Care center Khushi k liye1 dabaye.Muskan k liye 2dabaye.Mujhse dosti k liye 3dabaye.Mujhse peecha chudane k liye apna gala dabaye
ROSHNI DEKAR DOOB JANA KOI SURAJ SE SIKHE, DIL DEKAR DARD LENA KOI HAMSE SIKHE, SMS LEKAR REPLY NA DENA KOI AAP SE SIKHE.
Aaj agar apka sms ayega tohi hum roti khayenge warna aj gusse me paneer paratha aur kashmiri pulao chole bethure k baad icecream kha kar hi so jayenge.
People Meet By Chance !!Dey Spend Sweet Times 2gether.Den God Apart ThemNot 2 End The Story,But 2 C How Much Dey Need Each Other
Duniya main 3 chezee kabhi bhi aa sakti hai …paisa… …mout… …aur… … aur… …aur… mera SMS..
Wealth says "care me".Health says"maintain me".Character says"purify me".Time says"plan me".SMS says"send me" and dis msg says "Remember me"..