Why did Santa take

Why did Santa take
Why did Santa take his pregnant wife Jeeto to Pizza Hut? A: Because they advertised: 'Free Delivery'
  

Jan, 17 2012     100 chars (1 sms)     1548 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Sardar ko peete dkh American bola: aapne daru me Pani b nahi dala?SARDAAbe hum Sardar h, itna paani to DARU dekh kar hi Muh me aa Jata Hai
santa to his friend: yaar mujhay zara apna e-mail id aur password sms kar mera account nahi khul raha banta sends an sms: id-- cool_bantasingh@ya password---- ************ mera password kisi nu dassi naa
'Take me to the 10th floor,' said Banta Singh as he entered the lift of a high rise bulding. When the lift reached its destination, the liftman opened its gates and said, 'The 10th floor, beta.' 'Why did you call me beta?' demanded Banta Singh. D'I am not your son.' I called you beta because I brought you up,' replied the liftman.
FreN: yar tumne school Ana kyu chhod diya? Sardayar actually mere dad keh rahe the k 1 jagah bar-bar jane se izzat kam hoti hai
Police santa ke ghar ki talashi lene aayi-"Khabar hai ke apke ghar me visphotak saamagari hai"SANTA-"Ha Sir, Par Wo Maike gayi hui hai..
santa to banta,yar petrol ke bhav fir bhad gaye, another rep, ha yar lakin apne ko kya farak padta hai_kpahela 100 ka bharate the aabhi 100 ka bharangay
Santa: My wedding is going to happen. Banta: Whats the problem now.? Santa: My wife did'nt know it...!
Girl: Will u marry me? Santa: No, humare yahan shaadi sirf relatives mein hi hoti hai. Mummy ne Papa se, Didi ne Jijaji se aur Bhaiya ne Bhabhi se
Santa asked Banta: Why Manmohan Singh goes for a walk in evening?Banta: Very simple, because he is PM not AM.
Santa hotel me khali katori me roti dubo k kaha rha thaWaiter-ye kese khana kaha rahe ho?S-main maths ka teacher hu dal suppose ki hui hai
SLAM BOOK filled by Santa.1.Strength:My wife,Jeeto.2.Weakness:Banta' s wife,Preeto.3.Oppurtunity: When Banta is on tour.4.Threat:When I am on tour
Boss-Apki Shadi Ho Gai Santa-:yes,1 Ladki se Hui Hai Boss-:Shaadi to Ladki Se Hi Hoti Hai Santa-:NoMeri Behan Ki to Ladke Se Hui Hai !!