Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
santa- Raat muje ek aadmi ne chaku dikhakar loot liya. Friend- Lekin tere paasto hamesha gun hoti hai. santa - wo meine chupa di thi, varna wo bhi chori ho jati…
Santa singh to his friend: Yar bari mushkil main hoon mairi bivi mujh say 1 kiss ka 50RS laiti hay ..... friend: acha, yar to bara lucky hay doosron say to wo 500RS laiti hay.
Santa: Woh ladki kitni sundar hai! Banta: Mujhe uska naam pata hai. Santa: Kya naam hai uska? Banta: Woh bank mein kaam karti hai, uske counter ke upar uska naam likha tha "CHAALU KHAATA
Lady doctor: tum roz subah clinic ke bahar khade ho kar aurto ko kyon ghurte ho? Santa: ji aap hi ne bahar likha hai "aurton ko dekhne ka samay subah 10 se 12".