bantaji went 2 bank 4 account opening. He took 1 form and went to Delhi 4 filling up the form. Do u no y ? Bcoz in the form he saw "write in capital"!!!
santa ko nadi paar jana tha,par samajh nahi aa raha tha kaise jaye.santa k nadi ke us paar banta dikhai diya.santa ne jor se pucha banta main us paar kaise ayun.Banta ne kaha tu us paar hi to hai.
Train station par ruki.1 aadmi khidki ke paas baithe sardar se- Kaun sa station hai?Sardar bahar dekh kr kuch der soch kar "lag toh railway station raha hai."
sardar ji ne apni biwi ko apne dost ke sath dekhaor apnay dost ko goli maar disardar ki biwi boli:-agar aap ka yehi behaiviour raha to 1 dinaap saray dost kho betho gay-
Santa phoned his wife: I am not coming home. The stearing, dash board, gears of car have been stolen. After sometime he calls again: I am coming, earlier I sat on the back seat