SANTA bada sa

SANTA bada sa
SANTA bada sa Bag leke bus me ghusa Or Zor se chillaya: 'Khabardar'koi apni jgah se ni hilega."SANTA SINGH KULFI WALA KHUD SAB K PAS AYEGA.
  

Jan, 17 2012     139 chars (1 sms)     1590 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

DAKU-TERA NAAM KYA HAI.LADY-RITA. DAKU-MERI BEHANKA NAAM BI RITA THA.JA TUJE MAF KIYA.DAKU-TERA KYA NAAM HAI?SANTASANTA,PAR PYARSE LOGMUJE RITA KEHTE HAI.
Santa banta bank lootne gaye par gun bhool gaye, phir bhi bank loot liya.. Kaise? After all manager bhi sardar tha. bola gun kal dikha jana.
Frog: Tumhare paas dimaag nahin hai. Santa: Hai. Frog: Nahin hai. Santa: Hai. Frog: Nahin hai & jumps into the well. santa: Isme suicide karne waali kya baat thi.?
Santa: Yaar mein apni girlfriend nu gift dena hai, ki devan? Banta: Gold ring de de. Santa: Koi vadi cheez das yaar. Banta: Tan fer MRF da tyre de de.
Santa wanted to do a STD call to Punjab, he wanted to save money. What did he do? He went to Punjab and made a Local call.
Banta: U cheated me. ShopkeepeNo, I sold a good radio to u. Banta: Radio label shows Made in Japan but radio says This is all India Radio
Jeeto: Dekho woh admi mujhe ghoor-ghoor ke dekh raha hai. Santa: Woh to kabadia hai, raddi pe nazar rakhna uski aadat hai
santa ko nadi paar jana tha,par samajh nahi aa raha tha kaise jaye.santa k nadi ke us paar banta dikhai diya.santa ne jor se pucha banta main us paar kaise ayun.Banta ne kaha tu us paar hi to hai.
A girl sitting in examination hall with sardar ji.. Girl- sardarji, mein tumhari nakal marloo..! Sardar- ahoo, tu meri nakal maar lay, fir mein teri asal maarta hu…
Sardar after throwing his mobile in wateAa aa upar aa?Frnd: Arre,pani me mobile feka to wo upar kaise aaega?Sardar:Oye, kyun nahi aaega....Dolphin hai jump bhi marega!!
Banta: What's the difference between an oral thermometer and a rectal thermometer? Santa: The taste.
A sardar had a child aftr 3 mnth of marige.He askd his wife ye 3mnth k bad bacha kaise hua?Wife replied:tmhari shadi ko kitna arsa hua?Srdar:3month.wife:or meri shadi ko.Srdar:3mnthwife:or bacha kitne month k baad.Srdar:3 mnth.Wife:total kitne hue.