Lady TeacheRam

Lady TeacheRam
Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
  

Jan, 17 2012     162 chars (2 sms)     1899 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

MunnaBhai: Yaar yeh kutte poonch kyon hilate hain? Bole to dog tail shaking WHY? Circuit: Common sense Bhai! Ab poonch kutte ko to nahin hila sakti hai na.
In a train compartment husband: Darling, mujhe to tumhari aatma se pyar hai, tumhare jism ki mujhe koi chah nahin. Main tumhari rooh ko chahta hoon, tumhara shareer to main kutton ko daal doon. Banta sitting on upper berth says: BOW BOW
Ek aadmi cycle se jaa raha tha. Raaste me usne ekd ladki ko cycle maar di. Ladki : Ghanti nahi maari jaati kya Aadmi : Puri cycle maar di, ab kya ghanti alag se maaru.
FATHER TO HIS DAUTHER"S LOVER-Main nahi chahta ke meri beti GADHE ke saath puri zidagi bitaaye. LOVER-Isiliye to me usey yaha se le jaa raha hoo."
Sir, kal raat Qaidiyo ne jail me Ramayan ki thi! Jailor : Isme itne hairan kyo ho? Sir,Hanuman bna Qaidi abhi tak sanjivni leker lauta nahi!
Bhakt: pandit ji. Aisi patni ko kya kahenge jo beautiful ho,intelligent ho, undrstndng ho,kabhi jealusy na kre aur 1 badiya cook ho. PanditJI- AFWAAH.
Boy asks: Tute hue dil se pyar karogi, ya dil tutne tak pyar karogi. Girl replies: Tute hue sandal se pitoge ya sandal ke tutne tk pitoge
Wife saw sign board Banarasi sari 10/- Nylon sari 8/- Cotton sari 5/- Wife:give me 500 Rs I'll buy manyHsbnd=Andhi,ye istri ki dukan hai
Lagta hai meri aankh me kuch gir gaya hai, dekho to..Premi: Ek tinka dikh to raha hai,kyu na use wahi rahne diya jaye mai dubunga to sahara dega.!!
TeacheAgar Sache Dil Se Dua Ki Jaye, To Zaroor Poori Hoti He.. Ramu- Rehne Do Teacher.. Agar Aisa Hota To Aap Aaj Zinda Na Hoti!
Man knocks at door. 10yr old boy cums wid cigret in 1 hand & beer in other. Man-Papa ghar pe hai? Boy-Saale mujhe dekh k lag raha hai ki papa ghar pe honGE.
Why did HARBHAJAN slap Srisanth..?Aftr d match he asked Bhajji "Oye Paji, LOG CHLOROMINT KYU KHATE HAIN?"Bhajji slapped & said "DUBARA MAT POOCHHNA"""""