Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
MunnaBhai: Yaar yeh kutte poonch kyon hilate hain? Bole to dog tail shaking WHY? Circuit: Common sense Bhai! Ab poonch kutte ko to nahin hila sakti hai na.
In a train compartment husband: Darling, mujhe to tumhari aatma se pyar hai, tumhare jism ki mujhe koi chah nahin. Main tumhari rooh ko chahta hoon, tumhara shareer to main kutton ko daal doon. Banta sitting on upper berth says: BOW BOW
Ek aadmi cycle se jaa raha tha. Raaste me usne ekd ladki ko cycle maar di. Ladki : Ghanti nahi maari jaati kya Aadmi : Puri cycle maar di, ab kya ghanti alag se maaru.
Man knocks at door. 10yr old boy cums wid cigret in 1 hand & beer in other. Man-Papa ghar pe hai? Boy-Saale mujhe dekh k lag raha hai ki papa ghar pe honGE.
Why did HARBHAJAN slap Srisanth..?Aftr d match he asked Bhajji "Oye Paji, LOG CHLOROMINT KYU KHATE HAIN?"Bhajji slapped & said "DUBARA MAT POOCHHNA"""""