Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
Munna bhai-abe circuit,1baat bata,agr bina daant ka kutta kisi ko kate to kya karte hai? (Circuit bahut sochne k baad) Simple hai bhai,bina sui k 14 injection lagva do!! :)
Man knocks at door. 10yr old boy cums wid cigret in 1 hand & beer in other. Man-Papa ghar pe hai? Boy-Saale mujhe dekh k lag raha hai ki papa ghar pe honGE.
Luv and Kuch are going to a village & in between comes A well. Luv falls into the well. Why??? Because Luv (love) is blind !!!!! Now , Kuch also jumps inside. Why?? Because Luv ke liye saala kuch bhi karega!!!!
Mom: Beti badi ho kar kya karogi? Beti: Kuch nahin... Maan banungi, padhungi, shaadi karungi... aur kya? Mom: Jo karna hai karo par zara serial order mein karna.
Man: Sir, my wife is missing. Postmaster:Ye Post office hai, Police station me complaint dijiye Man: KHUSHI ke maare mein kya karu, kuch samajh mei nahi aata!!