Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
Message na karke dil tod diya mera,Ab mobile dafna dena,Kafan na mile to apna rumal udha dena,Koi pooche ki rog kya tha To nazare jhuka ke apni Kanjoosi bata dena....
Dad ne robot kharida jo jhuth sunke thapad marta thaDAD: Y r u so late?SON: Xtra class.Rbt slapd d son SON: Went fr a movie.DAD: Konsi?SON: Bal Ganesha Robt ne fir maraSON: Kaatil JawaniDAD: I've nvr seen such films. Rbt slapd d father Mom: Jhuth hee bolega, aakhir aapka hi beta hai. Robot slapd the mother.
Operation ke baad patient bola: "Doctor saahab, Kyaa ab main aap logo se mukt hun..?" Uttar mila: "Beta,Doctor to neeche reh gaye, Main to Chitragupt hun..!!