Lady TeacheRam

Lady TeacheRam
Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
  

Jan, 17 2012     162 chars (2 sms)     1903 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

SHADDI k PEHLE ladka:-"Darling !! tum nhi to mai nhi.Aur mai nhi to tum nhi.SHADDI k BAAD ladka:-"Bhootni! ajj ya to tu nahi ya me nahi.
Ladka: Janeman is dil mein aaja. Ladki: Sandal nikalu kya? Ladka: Pagli mandir thode hi hai, aise hi aaja!!
1dost:Agr Me Subah Apni Car Me Niklu To Sham Tak Me Apni Aadhi Zamee B Nahin Dekh Sakta!!2ra dost:Hamare Pas B Pahle Aisi Hi Car Thi!!
Aji Agar Me Gum Ho Gai To Tum Kya Karoge...? Pati:- Its A Time To Disco,Kon Dhundega Tujko, Kabhi Na Mile Tu Mujko,Its the time to disco...
1aurat jyotish k pas jakar hath dikhati heJytsh:Aap 3mahine me vidhva ho jayogi Aurat:Ye mujhe bi pata he ye batao pakdi jaaungi ya nahi
PRINCIPAL :Agar koi ladka girls hostel mein gaya toh first time 100 Rs fine, 2nd time 200 Rs. Fine and 3rd time 500. MUNNA BHAI :Boley to Monthly paas ka kya lega Mamu
Dr.-Kal dawai PEELI thi?Patient-Nahi, wo to LAAL thiDr.(shouted)-Mera matlab KHA LEE thi?Patient-Nahi Doctor Sahab, wo to BHARI thi !
TEACHER : PAPPU, how do you spell “crocodile”? PAPPU : “K-R-O-K-O-D-A-I-L” TEACHER : No, that’s wrong PAPPU : Maybe it’s wrong, but you asked me how I spell it!
Bhakt: Bhagwanji aap kab kush hote ho, Bhagawan:jab hindi film me vilan ladki ko pakadata hai tab ladki bolti hai please mujhe bhagawan ke liye chod do.
Dad ne robot kharida jo jhuth sunke thapad marta thaDAD: Y r u so late?SON: Xtra class.Rbt slapd d son SON: Went fr a movie.DAD: Konsi?SON: Bal Ganesha Robt ne fir maraSON: Kaatil JawaniDAD: I've nvr seen such films. Rbt slapd d father Mom: Jhuth hee bolega, aakhir aapka hi beta hai. Robot slapd the mother.
Judge: U r crossing the limits. Lawyer: Kaun Saala aisa kehta hai? Judge: How dare you call me saala? Lawyer: My Lod, I said kaun 'Sa Law' kehta hai?
Snta 2 a doc: Apne nurse bahut achchi rakhi hai, uska hath lagte hi me theek ho gaya. Dc: Janta hu, thappad ki awaaz mujhe b sunai di thi ..