Banta: Pareshan lag

Banta: Pareshan lag
Banta: Pareshan lag rahe ho.Santa: Yaar baap ban ne wala hu.Banta: Yeh to khushi ki baat hai.Santa: Lekin biwi ko nahi pata.
  

Jan, 17 2012     124 chars (1 sms)     1091 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

Do Sardar chess khel rahe the.1st: Ab bas hua. Hum khel bandh karte hai2nd: Thik hai,waise bhi tumhara ghoda aur mera hathi hi bacha hai
Santa : People consider me as "God"Banta : How do you know??Santa : When I went to the park today,everybody said, Oh God! Uve come again.
Santa: Cheel ko English me Kya Kehte Hai?Banta: Eagle.Santa: Agar cheel bimar ho jaye to?Banpat: Illeagal! (ill-eagle)
One tourist from U.S.A asked sardar: "Any great man born in this village??? santa: no, sir!! Only small babies!!!.
Santa & banta sending sms 2 their gfs. Santa:mai tere mobile se apni gf ko sms bheju dekhte hain kya kahti hai? Banta: No, agar usne handwriting pehchan li to...?
Santa had twins; he named them Tin & Martin. Again he had twins & named them Peter & Repeater. Again he had twins & named them Max & Climax. Next time he had twins, disgusted Santa named them TIRED & RETIRED
santa to banta maine aisi chiz ki khoj ki he jis se tu deewar k aarpar dekh sakta he,banta ne puchha kon c chiz?Santa bola: Khidki.
Santa: Gud news hai banta Main aur meri girlfriend shaadi kar rahe hain.Banta: Wow, great Kab?Santa: Meri 7 Dec ko aur uski 13 Jan ko.
Santa to Papa- Papa ye star log jab mandir ate hai tab kala chashma kyu pehnte hai?Papa-kahi bhagwan unhe pehchan k Autograph na maang le
A studnt atachd Rs.100 Note 2 his test paper & wrote Re.1 for 1 mark, Sardar was paper checker; He sent him Rs.66 back & wrote-U got 34 mark
santa opens his lunch box in the middle of the road… why? Just to confirm whether he is going to or coming back from office.
Santa: Yaar mein apni girlfriend nu gift dena hai, ki devan? Banta: Gold ring de de. Santa: Koi vadi cheez das yaar. Banta: Tan fer MRF da tyre de de.