Man: Sir, my wife is missing. Postmaster:Bhai ye post office hai, Police station me complaint dijiyee.Man: Kya karun, khushi ke maare kuch samajh Nahi aa rha
Husband aur wife hotel me gaye tabhi 1 lady ne Hello kiya, Wife koun thi wo? Hus Tum dimag kharab mat karo, main pehle hi pareshan hu ki woh bhi Yehi puchegi..
In a train compartment husband: Darling, mujhe to tumhari aatma se pyar hai, tumhare jism ki mujhe koi chah nahin. Main tumhari rooh ko chahta hoon, tumhara shareer to main kutton ko daal doon. Banta sitting on upper berth says: BOW BOW
Luv and Kuch are going to a village & in between comes A well. Luv falls into the well. Why??? Because Luv (love) is blind !!!!! Now , Kuch also jumps inside. Why?? Because Luv ke liye saala kuch bhi karega!!!!
Janwaro ki Party me Chuha 4 peg Laga K Set tha Billi-Aaj Party Na Hoti to Me Tujhe Kha Jaati.Chuha-Abe chali ja, Nhi to log kahenge ki pi k jaanani ko peet di