Why r Doctor's prescriptions imposible 2 read?Bcoz they hve an exclusive msg only 4 d chemist-'Maine patient ko loot liya,ab teri baari hai'. Cheer up.Smile.
Luv and Kuch are going to a village & in between comes A well. Luv falls into the well. Why??? Because Luv (love) is blind !!!!! Now , Kuch also jumps inside. Why?? Because Luv ke liye saala kuch bhi karega!!!!
BOY: Wud u mind dancing with me? GIRL: Sorry, main bache ke saath nahi nachti. BOY: Oh sorry mujhe pata nahi tha ki aap PREGNANT hai ok u enjoy.......!
Why did HARBHAJAN slap Srisanth..?Aftr d match he asked Bhajji "Oye Paji, LOG CHLOROMINT KYU KHATE HAIN?"Bhajji slapped & said "DUBARA MAT POOCHHNA"""""
Thappad marne pr naraj patni ko pati bola admi use marta he jise pyr karta he patni ne pati ko 2mare or boli aap kya samjte hd k mai apse pyar nhi karti.