Why do boys go to temple? B'cause temple is the only place where u can find pooja bhavana shradha aarti archana aradhana shanti Jyoti priti & finaly Trupti
Ek shrabi roz SHIV mandir pe sir tekta tha.Ek din Pujari ne SHIV murti ki jagah GANESH murti rakhi.Shrabi aya,dekha bola Chotu,papa se bolna main aya tha..
Ek dulha ne shaadi ke time apni saas se poocha: 'aapke city me famous kya hai? enjoyement ke liye?' saas: ' bus usi se tumhari shaadi ho rahi hai ...!'
Heights of laziness: Boy-Papa 1glass pani dedo. Papa-Khudlelo. Beta-Plz dedo. Papa-Ab manga to thappad dunga. Beta-Jab thapad dene aaoge to pani lete aana.
Husband:Darling!kahi saal pehle tumara figure bilkul 'Coke' ki bottel ki tara tha.Wife:Woh tho ab bhi hai ! bas pehle bottel 300ml ki thi ab 1.5ltr ki hai…
Patni: Suno ji, Aapko Mujme Sabse Jayada kaya Acha Lagta hai, Meri Beauty ya Meri Akalmandi? Pati: Muje to yeh teri Majak karne ki Aadat Sabse achhi lagti hai..
Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!