Thappad marne pe naraj patni ko pati bola,"adami use marta he jise pyar karta he." Patni ne pati ko 2 mare or boli "aap kya samjte he k me apse pyar nahi karti.
Why do boys go to temple? B'cause temple is the only place where u can find pooja bhavana shradha aarti archana aradhana shanti Jyoti priti & finaly Trupti
Janwaro ki Party me Chuha 4 peg Laga K Set tha Billi-Aaj Party Na Hoti to Me Tujhe Kha Jaati.Chuha-Abe chali ja, Nhi to log kahenge ki pi k jaanani ko peet di
Patni: Suno ji, Aapko Mujme Sabse Jayada kaya Acha Lagta hai, Meri Beauty ya Meri Akalmandi? Pati: Muje to yeh teri Majak karne ki Aadat Sabse achhi lagti hai..
Sindhi: Bhagwan tu mujhe 100 Rs dega toh 50 Rs tumhe chadhaunga. Thodi door par usko 50 Rs milte hai. Sindhi: Prabhu itna bhi bharosa nahi, PEHLE HI KAAT LIYA
Munna : Abay Circuit! Jaa baajo walay ghar say Doctor ko bula k laa, meri tabiat kharab ho reli hai. Circuit : Aey Bhai!!! aap to khud doctor ho. Munna : Bolay to meri fees bahut zyada hai.