BeggaSir,Family se

BeggaSir,Family se
BeggaSir,Family se dur ho gaya hu.Milne ke liye 140 Rs ki zarurat Hai. SETH: Kahan hai tera fmily? Begr-Samne PVR me film dekh raha hai.
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     1855 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

Premi-ab Hamare Bich Kuch nahi Raha Tum Mere sare love letter Mujhe Louta 2 Premika Ye letters ka tokra rakha he isme apke ho Nikal lo.
RABDi2LALU: Ka Karat Ho? LALU: Dost Ko Chitti Likhat Hu. RABDi: Par Tuhar Likhna To Aawe Nahi. LALU: Vo Sasura Bhi To Padna Naahi janat he....
Marwadi sms:Jab BAGA me BAHAR awegi, tab mhare SMS ki BARSAT awegi, tanhaiya to thari dur ho jawegi par mharo BILL bhrawa kai thari sasu awegi.?
BeggaSir,Family se dur ho gaya hu.Milne ke liye 140 Rs ki zarurat Hai. SETH: Kahan hai tera fmily? Begr-Samne PVR me film dekh raha hai.
Papa beti Se-Beti pehle to tum mujhe Papa kehti thi,Lekin ab tum mujhe DaD kehti ho,kyu? Beti-Oh DaD,PaPa kehne se Lipstic khrab ho jati hai. "Ghor KalYug"...
Wife:kal raat tum nind me mujhe galiya de rahe the.Hub:Tumhe galat fehmi hui hai.Wife:kaisi galat fehmi?Hub:Yehi ki main soya hua tha
Class me bache khidki ke bahar monkey dekh rahe the. Tabhi teacher ne kaha->"Bachcho bahar bandar kyu dekh rahe ho jab me class me hu!
Girl:Is dress ka kya price hai?Shopkeeper:Sirf 5 kiss.Girl:Aur us dress ka?Shopkeeper:10 kiss.Girl:Dono dress pack kar do,bill dadi dengi.
Boy-suit bahut accha pehna hai.Grl-thnxB-Lipstick b acchi lagai hai.G-thnxB-mak up bhi bahut accha kia hai.G-thnx"BHAIYA" B-fir bhi sunder nahi lag rhi ho!
Girl 2 Pandit-Can i Kiss aMAN ?Pandit-RAM RAM KARO!Girl-CAN I KISS A BOY?Pandit-HARE KRISHNA KARO!Girl-CAN I KISS U?Pandit-SRI GANESHKARO!
Thief with knife:Tera paisa nikal.! Man-u know who I am? I'm the FinanceMinister Thief:Acchha???To phir MERA paisa nikal
Father 2 Son: Pados ki ladki ko dekh wo exam men 1st ayi hai. Son: Usi ko dekhta tha, tabhi to fail hogaya