BeggaSir,Family se

BeggaSir,Family se
BeggaSir,Family se dur ho gaya hu.Milne ke liye 140 Rs ki zarurat Hai. SETH: Kahan hai tera fmily? Begr-Samne PVR me film dekh raha hai.
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     1867 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

Pathan:Kya Ye Mahina 31 Ka Nhi ha ? Dost:Haan 31 Ka hA Pathan: Phr Ye Log Kyu Shor Macha Rhe Hain LONG MARCH LONG MARCH…
Thappad marne pe naraj patni ko pati bola,"adami use marta he jise pyar karta he." Patni ne pati ko 2 mare or boli "aap kya samjte he k me apse pyar nahi karti.
BANIA apne bacho se: Jo raat ko khana nahi khayega,use 5rs dunga Bache 5-5 rs le kar so gaye. Subah bola Jo 5rs dega use khana milega!!
Why do boys go to temple? B'cause temple is the only place where u can find pooja bhavana shradha aarti archana aradhana shanti Jyoti priti & finaly Trupti
Girl:Is dress ka kya price hai?Shopkeeper:Sirf 5 kiss.Girl:Aur us dress ka?Shopkeeper:10 kiss.Girl:Dono dress pack kar do,bill dadi dengi.
Janwaro ki Party me Chuha 4 peg Laga K Set tha Billi-Aaj Party Na Hoti to Me Tujhe Kha Jaati.Chuha-Abe chali ja, Nhi to log kahenge ki pi k jaanani ko peet di
Patni: Suno ji, Aapko Mujme Sabse Jayada kaya Acha Lagta hai, Meri Beauty ya Meri Akalmandi? Pati: Muje to yeh teri Majak karne ki Aadat Sabse achhi lagti hai..
Sindhi: Bhagwan tu mujhe 100 Rs dega toh 50 Rs tumhe chadhaunga. Thodi door par usko 50 Rs milte hai. Sindhi: Prabhu itna bhi bharosa nahi, PEHLE HI KAAT LIYA
One person asks to another:bhai ye khushi kya hoti hai?Second person replies:pata nahi bhai meri toh BACHPAN mein hi shaadi ho gayi thi.
Munna : Abay Circuit! Jaa baajo walay ghar say Doctor ko bula k laa, meri tabiat kharab ho reli hai. Circuit : Aey Bhai!!! aap to khud doctor ho. Munna : Bolay to meri fees bahut zyada hai.
2 admiyo ki Biwiyan Gum ho gayi,1 bola:teri Biwikesi hai?2:Blue eyes,Rosy lips & charming,Aur teri?1:Meri chhod teri dhundhte ha
Ek aadmi BLOOD k bare me book padh raha tha. Wife ne pucha-kyu aaj ye padh rahe ho? aadmi-Mujhe doctor ne kaha hai kal mera blood test hai