One person asks

One person asks
One person asks to another:bhai ye khushi kya hoti hai?Second person replies:pata nahi bhai meri toh BACHPAN mein hi shaadi ho gayi thi.
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     1760 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

Husband:Darling!kahi saal pehle tumara figure bilkul 'Coke' ki bottel ki tara tha.Wife:Woh tho ab bhi hai ! bas pehle bottel 300ml ki thi ab 1.5ltr ki hai…
Teacher: what is ur caste? Student: pehle to assi rajput si, fir pandit ho gaye, hun haige sardarji.. ab agge mummy di MARZI !!!
Ek aadmi BLOOD k bare me book padh raha tha. Wife ne pucha-kyu aaj ye padh rahe ho? aadmi-Mujhe doctor ne kaha hai kal mera blood test hai
Q: "Naari" ka matlab kya hai ?Ans: "Naari" ka matlab hai Shakti.Q: To phir "Purush" ka matlab kya hai ?Ans: very simple ..... "Sehan Shakti"
2 admiyo ki Biwiyan Gum ho gayi,1 bola:teri Biwikesi hai?2:Blue eyes,Rosy lips & charming,Aur teri?1:Meri chhod teri dhundhte ha
Girl's father- main nahi chahta ki meri beti apni puri zindgi ek gadhe k sath guzare. Boyfriend-bas isiliye main use yaha se le jane aya hun
Wife:Chalo na kahin chalte hai,ghumne car me.aur car me drive karungi. Husband:Yadi tum car drive karogi to jayenge car me,ayenge akhbaar me
BeggaSir,Family se dur ho gaya hu.Milne ke liye 140 Rs ki zarurat Hai. SETH: Kahan hai tera fmily? Begr-Samne PVR me film dekh raha hai.
bikari : 50 paise de de ,maine 3 din se khana nahi khaya baba marvadi : 50 paise nahi 5 rupaye dunga,pehle yeh bata 50 paise mein khana kaha milta hai…”??
Luv and Kuch are going to a village & in between comes A well. Luv falls into the well. Why??? Because Luv (love) is blind !!!!! Now , Kuch also jumps inside. Why?? Because Luv ke liye saala kuch bhi karega!!!!
Sharabi knocks d Door of his Home.Wife Opens d Door.Sharabi asks Who r u? W:How dare u 4gt Ur Wife? He ans:Nasha har Gamko bhula deta hai
EK AISE JAGAH KA NAAM BATAO JO BANAYA TO AADMI NE, PER AADMI JA NAHI PAATE....???Ans:Ladies Toilet.....