One person asks

One person asks
One person asks to another:bhai ye khushi kya hoti hai?Second person replies:pata nahi bhai meri toh BACHPAN mein hi shaadi ho gayi thi.
  

Jan, 17 2012     136 chars (1 sms)     1747 views       Jokes > Hindi Jokes

more Hindi Jokes SMS Messages

Ek pagal gusse me: oye mai is duniya ko mita dunga… mita dunga… mita dunga… Dusra pagal: he he he! mai tujhe rubber hi nai dunga
Bond was travelling in an Auto. Driver:7.50 huye Saab! Bond:Yeh lo 5 rupaye. Driver:Lekin baki ke 2.50? Bond:DHAI ANOTHER DAY.
Ek aadmi ki wife ka rang kaala thha, ek din vo peeli saree pehenke apne pathi se puchi, main kaisi lag rahi hoon? hus:Jaise koyla ki factory mein aag lagi ho.
Dad ne robot kharida jo jhuth sunke thapad marta thaDAD: Y r u so late?SON: Xtra class.Rbt slapd d son SON: Went fr a movie.DAD: Konsi?SON: Bal Ganesha Robt ne fir maraSON: Kaatil JawaniDAD: I've nvr seen such films. Rbt slapd d father Mom: Jhuth hee bolega, aakhir aapka hi beta hai. Robot slapd the mother.
Girl's father- main nahi chahta ki meri beti apni puri zindgi ek gadhe k sath guzare. Boyfriend-bas isiliye main use yaha se le jane aya hun
marwadi on his death bed-My wife, r u here?yes i'm hereMy son?yes father. My daughter,r u here?yes i m dadTo phir saalo dukan par kaun hain???
Two snakes sitting in the jungle, Female snake tried to kiss the male snake, Suddenly male snake turned and started singing ‘zehar hai ki pyar hai tera chumma’!
Wife-"Main Maike ja Rahi hu,tumhe Tallak ki Notice Bhej Dungi!"Husband-"Jaja,Mithi-Mithi Bate Karke mujhe Khush karne Ki Koshish mat kar..
MunnaBhai: Yaar yeh kutte poonch kyon hilate hain? Bole to dog tail shaking WHY? Circuit: Common sense Bhai! Ab poonch kutte ko to nahin hila sakti hai na.
Tum chandar mukhi main sooraj mukhi..Main tum say dukhi tum mujh say dukhi..Tum chut per jao aur chalang lagao...Phir main bhe sukhi aur tum bhe sukhi..!
"Maathe pe lahu,sir pe ret..Wah!Wah! Jara Gaur karna.Mathe pe lahu,sir pe ret. Kyonki PADOSAN ne phool mara. 'GAMLE SAMET."
Hmari new Generation Miss ne kG 1 class k bache se kha 1 se 10 tak gino me tume kiss krongi.Bcha bola:agr me 1 se 100 tk ginu to kya package hai?