Wife: Kya kar rahe ho?Man: Makkhiya maar rha hu.Wife: Kitni mari?Man: 3 male aur 2 female.Wife: Kaise malum?Man: Kyonki 3 daru ki botal se chipki thi or 2 phone se.
Ek dulha ne shaadi ke time apni saas se poocha: 'aapke city me famous kya hai? enjoyement ke liye?' saas: ' bus usi se tumhari shaadi ho rahi hai ...!'
Husband aur wife hotel me gaye tabhi 1 lady ne Hello kiya, Wife koun thi wo? Hus Tum dimag kharab mat karo, main pehle hi pareshan hu ki woh bhi Yehi puchegi..