Lady TeacheRam make one sentence in which all tenses past, present & future are included. Ram: Sau saal pehle mujhe tumse pyar tha Aaj bhi hai aur Kal bhi rahega!
teacher-osama ki 5 biwi & 20 bachche.lalu ki 1 biwi aur 9 bachche,to batao kaun achcha? studnt-score to osama ka zyada hai par strike rate lalu ka achcha hai
Himesh ka kutta ghar se bhag gya.Dusre kutte ne usse pucha-yar tune woh ghar kyun choda?usne kaha-yar rat ko gane ki prctis wo karta h,subah log muje marte hai.
Ek aadmi ki wife ka rang kaala thha, ek din vo peeli saree pehenke apne pathi se puchi, main kaisi lag rahi hoon? hus:Jaise koyla ki factory mein aag lagi ho.
Boy-suit bahut accha pehna hai.Grl-thnxB-Lipstick b acchi lagai hai.G-thnxB-mak up bhi bahut accha kia hai.G-thnx"BHAIYA" B-fir bhi sunder nahi lag rhi ho!