Munna bhai-abe circuit,1baat bata,agr bina daant ka kutta kisi ko kate to kya karte hai? (Circuit bahut sochne k baad) Simple hai bhai,bina sui k 14 injection lagva do!! :)
teacher-osama ki 5 biwi & 20 bachche.lalu ki 1 biwi aur 9 bachche,to batao kaun achcha? studnt-score to osama ka zyada hai par strike rate lalu ka achcha hai
Santa Ne Bantase pucha:Tum postpaid ke bajay prepaid ko kyun use karte ho? Banta:Ppme bahut fayda hai, Isme cal honeke bad bil badhne ke bajay cum ho jata hai.
Luv and Kuch are going to a village & in between comes A well. Luv falls into the well. Why??? Because Luv (love) is blind !!!!! Now , Kuch also jumps inside. Why?? Because Luv ke liye saala kuch bhi karega!!!!
Teacher student se:Tere pitaji ki karde ne Student:Ji woh PWD chalaunde ne!Teacher:Tera matlab Public Works Department?Student:Na ji na,PWD matlab Pakodeyaan waali dukaan