Boy-suit bahut accha pehna hai.Grl-thnxB-Lipstick b acchi lagai hai.G-thnxB-mak up bhi bahut accha kia hai.G-thnx"BHAIYA" B-fir bhi sunder nahi lag rhi ho!
In a train compartment husband: Darling, mujhe to tumhari aatma se pyar hai, tumhare jism ki mujhe koi chah nahin. Main tumhari rooh ko chahta hoon, tumhara shareer to main kutton ko daal doon. Banta sitting on upper berth says: BOW BOW
GADHA 1-Yaar malik bahut marta hai.GADHA 2-Ghar chorde.GADHA 1-Nahi yaar! Wo beti se bolta rehta hai - teri shadi gadhe se kar dunga. Ye sochke ruk jata hu.
Hansa:Automatically ka matlab kya hota hai?Praful:Jab auto me koi ladki baithti hai aur uske sir pe ek bhi baal na ho to usko kehte hain,Auto-main-Takli!
Operation ke baad patient bola: "Doctor saahab, Kyaa ab main aap logo se mukt hun..?" Uttar mila: "Beta,Doctor to neeche reh gaye, Main to Chitragupt hun..!!