Santa: I got married

Santa: I got married
Santa: I got married because I was tired of cooking, cleaning home and washing clothes.Banta: Amazing, I got divorce for the same reason.
  

Jan, 17 2012     137 chars (1 sms)     1236 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

1 Ship me 300 Sardar ja rahe the, bina Ship doobe sabhi doob gaye Kaise??Ship band ho gaya our sare Sardar dhakka dene k liye utar gaye
Santa completd his MBBS & Did His1st Operat'n.Soon aftr Finshing,Da patient died.Sardar:Guru mera pehla Gift swikar karo.
SANTA g school mein 1 white aur 1 black shoes pehan kar chaly gay principal ne SANTA g ko bolaya or kaha ghar ja k shoes chang kar k ao SANTA g boly koi faeeda nahi sir ghar mein b 1 white or 1 black hi ha
Sardar orders pizza. Waiter: Sir shud I cut it into 4 pieces or into 8 pieces? Sardar: 4 hi karde 8 khaye nahi jayenge
santa bunks office comes home & finds his wife in bed with his boss. Rushes back to office & tells his colleagues “I almost got caught bunking?”
Santa-Ladki fasani aati hai?Banta-Nahi Santa-seekh Pehle 1 kagaz Ka jahaaj banao,Fir use class me udaao.Mam k puchne par ladki ka naam lagao
Santa was busy removing wheels from his car Banta: Pahiye kyun khol rahe ho? Santa: Anpadh gawaar! Dikhta nahi kya Samne likha hai-Parking for 2 wheelar
santa-wo Ladki behri lagti he.Me kuch kehta hu,wo kuch aur hi bolti hai banta:kaise? santa:Mene"I Luv U"kaha,to wo boli Mene kal hi Naye SANDAL kharide hai
A lady was kissing a lion inside a cage in circus.Ring master- Can anyone do it? SANTA:-main aata hun par pehle sher ko to hatao.
Santa roj apni kichen me jata,sugar box kholta or band kar deta! Why ? Because doctor ne jo kaha tha ke apni sugar roj check karna....!
SANTA WENT TO THE SHOP AND ASKEDI'd like some vitamins for my son. Clerk: Sir, vitamin A, B or C? Santa Any will do, my son doesn't know the alphabet yet!!.
A sardar and his wife was going in their car. Suddenly sardar increases the speed of the car. His wife asked"sardarji tussi gaddi ki speed kyon badha ditti. Sardar replied"oye!gaddi k break fail ho gaye hai,te chetti kar,accident se pahale ghar pahuch jaani.