SANTA:Shaadi premika

SANTA:Shaadi premika
SANTA:Shaadi premika se mat karnaa.BANTA:Kyon?? SANTA:Kyoki,Shadi se pehle vo Romantic lagti aur baad me uska,ROM ROM ANTIC Lagta he!
  

Jan, 17 2012     133 chars (1 sms)     1180 views       Jokes > Santa Banta

more Santa Banta SMS Messages

SANTA- I saw my wife going to movie with watchman Friend- Didn't U follow them?SANTA- No yaar, I have already seen that movie..!
Doctor says to santa Appka aur aapki biwi ka blood group ek hi hai? santa: Hoga zaror hoga; 25 saal se hamara koon peeta hai..!
Santa ka radio kharab hua usne khol k dekha, andar mara CHUHA mila, ye dekh k santa gusse me bola oh ho chalega kaise singer hi mar gaya hai
Three men discussing wives. 1st says my wife is very cold. 2nd says mine is very hot. Santa: I'm confused. I think she is cold but people say she's hot.
Santa: Ghar ka saara keemti samaan chhupa ke rakh do, mere dost aa rahe hain. Jeeto: Kyon! Aapke dost chura lengey? Santa: Nahin, pehchan lengey.
SaNTA My mobile bill how much? Centre girl: Just dial 123 to know ur current bill. SANTA Stupid,not current bill My mobile bill..
santa asks banta to bring a pepsi. banta brings a bottle of pepsi but goes directly to Tendulkar. why ?? why ?? Ans: Tendulkar is an opener
Santa: JALDI KAR KHIDKI SE KOOD, POLICE AA RAHI HAI.Banta: LEKIN YE 13've MANZIL HAI.Santa: YE SHAGUN-APSHAGUN SOCHNE KA WAQT NAHI HAI
Santa:banta yeh AUTOMATICALLY kya hota hai?Banta: oye tenu eh v nhi pata Santa. dear jab auto main koi ganji ladki ja rahi ho to usse kehte hain AUTO-ME-TAKLI.
Santa to his wife:coffee jaldi piyo. Wife:but why? Santa:B'COZ hot coffeeis Rs.5 and cold coffee is Rs.20.
Santa:Main apna purse ghar bhool aaya,mujhe 1000 Rs chaiye.Banta: Dost hi dost k kaam aata he, le 10 Rs, riksha kar or purse le aa.
Santa khali kadahi me chammach chala raha tha to Banta ne poocha kya bana rahe ho ? Santa- BEWAKOOF bana raha hoon..